पावरफुल परफॉर्मेंस के बाद अब बोल्डनेस से लोगों के होश उडाएंगी ये एक्ट्रेस, एक साथ चार फिल्मों में आएंगी नजर

Shaitan Prajapat
| Updated: 16 Jan 2020, 06:45:54 PM (IST)
पावरफुल परफॉर्मेंस के बाद अब बोल्डनेस से लोगों के होश उडाएंगी ये एक्ट्रेस, एक साथ चार फिल्मों में आएंगी नजर
Rasika Dugal

'मिर्जापुर' में बीना त्रिपाठी के किरदार में नजर आई। अब वे एक बार फिर 'मिर्जापुर' सीजन 2 के जरिए लोगों को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं। फिल्म 'हामिद' में रसिका का ....

अभिनेत्री रसिका दुग्गल ने एक दशक पहले मनोरंजन की दुनिया में कदम रखा था। अपने दमदार अभिनय से उन्होंने अपनी प्रतिभा को इस इंडस्ट्री में साबित किया। झारखंड के जमशेदपुर में जन्मी रसिका आज अपना 35वां बर्थडे मना रहा रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने कॅरियर की शुरूआत वर्ष 2008 में फिल्म 'तहान' से की। इसमें उन्होंने अनवर की भूमिका अदा की थी। फिल्म 'किस्सा' में उनको बेहतरीन अभिनय के लिए जाना जाता है। इसके बाद फिल्म 'मंटो' में अपनी बेहतरीन अदाकारी से उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया।

 Rasika Dugal

'मिर्जापुर' में बीना त्रिपाठी के किरदार में नजर आई। अब वे एक बार फिर 'मिर्जापुर' सीजन 2 के जरिए लोगों को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं। फिल्म 'हामिद' में रसिका का अभिनय लोगों के दिलों को छू गया। पिछले साल 'दिल्ली क्राइम' में रसिका एक युवा पुलिस अफसर नीती सिंह के किरदार में नजर आईं थीं जो 2012 के विवादास्पद निर्भया बलात्कार केस की स्टोरी लाइन पर आधारित था।

इसके अलावा रसिका जल्द 'लूट केस', 'मिर्जापुर 2', 'दिल्ली क्राइम 2' और मीरा नायर की 'ए सूटेबल बॉय' में भी नजर आएंगी। एक बार फिर रसिका अपने पावरफुल परफॉर्मेंस से लोगों को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं।

 Rasika Dugal