script

इस ‘गंदी’ हरकत के बाद मीका सिंह से इतना डरने लगी थी ये एक्ट्रेस, 55 रीटेक के बाद भी नहीं दे पाई थी किस सीन

locationमुंबईPublished: Jun 10, 2019 09:11:50 am

Submitted by:

Riya Jain

एक्ट्रेस ने बताया था कि पहली बार उन्हें फिल्म में किस सीन देना था लेकिन वो 55 रीटेक के बाद भी किस सीन नहीं दे पाईं।

Birthday special Mika Singh

Birthday special Mika Singh

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर mika singh का आज Birthday है। देश के टॅाप सिगर्स की लिस्ट में शुमार मीका ने इस इंडस्ट्री को कई शानदार गाने दिए हैं। लेकिन Daler Mehandiके भाई मीका जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में आए उससे कही ज्यादा वह पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे हैं।

 

birthday-special-mika-singh-and-rakhi-sawant-controversy

मीका सिंह ने अपनी पहली एलबम ‘सावन में लग गई आग’ से धूम मचा दी थी। इसके बाद तो मानों उनके पास ऑफर्स की भरमार लग गई। लेकिन मीका के साथ कई बड़े विवाद भी जुड़े हैं। सिंगर साल 2006 में राखी सावंत को किस करने पर विवादों से घिर गए थे।

mika-singh-and-rakhi-sawant-controversy

मीका ने मुंबई के एक पब में अपनी बर्थडे पार्टी रखी थी । यहां rakhi sawant भी अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड आशीष शेरवुड के साथ पहुंची थीं। उस दिन मीका ने राखी सावंत को सबके सामने किस कर लिया था। इस बात से राखी और उनके ब्वॉयफ्रेंड काफी नाराज हुए थे। राखी ने मीका को कोर्ट तक घसीटा था। राखी सावंत सालों बाद भी उस घटना को याद कर डर जाती हैं।

mika-singh-and-rakhi-sawant-fight

राखी ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान इस घटना को याद किया था। तब एक्ट्रेस ने बताया था कि पहली बार उन्हें फिल्म में किस सीन देना था लेकिन वो 55 रीटेक के बाद भी किस सीन नहीं दे पाईं। राखी ने वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि किस सीन करते वक्त उन्हें 2006 की वो घटना याद आ गई जब मीका ने पार्टी में उन्हें जबरदस्ती किस कर लिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो