scriptजूही चावला से शादी करना चाहता था यह सुपरस्टार, पहुंच गया था घर लेकिन आज तक है कुंवारा | Birthday special: some unknown facts about Juhi chawla and Salman khan | Patrika News

जूही चावला से शादी करना चाहता था यह सुपरस्टार, पहुंच गया था घर लेकिन आज तक है कुंवारा

locationमुंबईPublished: Nov 13, 2018 01:15:05 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

वह जूही का हाथ मांगने उनके पिता के पास भी गए थे लेकिन उनके पिता ने प्रस्ताव मंजूर नहीं किया

Juhi chawla

Juhi chawla

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री जूही चावला आज अपना 51वां बर्थडे मना रही हैं। जूही ने बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है। जूही ने बिजनेसमैन जय मेहता के साथ शादी की है। जय मेहता की यह दूसरी शादी है। उनकी पहली पत्नी का नाम सुजाता था। वर्ष 1990 में सुजाता की एक प्लेन क्रैश में मौत हो गई थी। इसके बाद सन 1995 में जूही ने जय मेहता से शादी कर ली। हालांकि उन्होंने 2 साल तक अपनी शादी की खबर छुपाकर रखी। इसकी वजह थी उनका कॅरियर।
लेकिन प्रेग्नेंसी के दौरान 1997 उन्होंने बता दिया था की वह शादीशुदा हैं। जूही का नाम बॉलीवुड एक्टर्स से भी जुड़ चुका है। उनका नाम अभिनेता आमिर खान के साथ भी जोड़ा गया। इसके अलावा एक और सुपरस्टार जूही चावला से शादी करना चाहता था और वह शादी की बात करने जूही के पिता के पास भी पहुंच गया था लेकिन बात नहीं बन पाई।
सलमान करना चाहते थे जूही से शादी:
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अभिनेत्री जूही चावला से शादी करना चाहते थे। वह जूही का हाथ मांगने उनके पिता के पास भी गए थे लेकिन उनके पिता ने सलमान का प्रस्ताव मंजूर नहीं किया। कुछ समय पहले सलमान खान का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस बात का खुलासा इसी इंटरव्यू से हुआ था।

 

जूही चावला से शादी करना चाहता था यह सुपरस्टार, पहुंच गया था घर लेकिन आज तक है कुंवारा
जूही चावला के पिता के पास पहुंचे थे शादी का प्रपोजल लेकर:
सलमान इस वीडियो में जूही चावला के बारे में बात करते नजर आए थे। उन्होंने कहा था कि जूही बहुत ही स्वीट हैं और अडॉरेबल लड़की हैं। साथ ही उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि वह जूही के पिता से शादी के बारे में बात करने गए थे। हालांकि सलमान ने मुंह बनाते हुए कहा था कि जूही के पिता ने उनका प्रपोजल स्वीकार नहीं किया। सलमान ने कहा पता नहीं उनको क्या चाहिए।

 

जूही चावला से शादी करना चाहता था यह सुपरस्टार, पहुंच गया था घर लेकिन आज तक है कुंवारा

जूही मेरे साथ काम नहीं करना चाहती:
इस इंटरव्यू में सलमान ने एक और बात का खुलासा किया था कि जूही उनके साथ काम नहीं करना चाहती थीं। बता दें कि इन दोनों ने अभी तक किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया है। सलमान से जब इंटरव्यू में पूछा गया गया कि आपको जूही चावला कैसी लगती हैं। इस पर उन्होंने कहा, ‘वो बहुत अच्छी हैं। बहुत प्यारी लड़की है। मैंने उनके पापा से पूछा की अगर वो हमारी शादी करवा दें। लेकिन उन्होंने मुझे मना कर दिया।’ इसके बाद होस्ट ने मना करने का कारण पूछा। इस पर सलमान खान ने जवाब दिया,’उनके बिल में फिट नहीं बैठा।’ इसके बाद उनसे पूछा गया कि जूही के साथ कोई फिल्म कर रहे हैं इस पर उन्होंने कहा, ‘नहीं और जूही मेरे साथ काम नहीं करना चाहती हैं।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो