script50 रु कमाने के लिए टीना अंबानी की शादी में वेटर बनी थीं यह एक्ट्रेस, आज खेलती हैं करोड़ों में | Birthday special Tina Ambani: Rakhi sawant was waitress in marriage | Patrika News
बॉलीवुड

50 रु कमाने के लिए टीना अंबानी की शादी में वेटर बनी थीं यह एक्ट्रेस, आज खेलती हैं करोड़ों में

1991 में टीना (Tina Ambani) ने बिजनेसमैन अनिल अंबानी (Anil Ambani) से विवाह किया। इस शादी में बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस ने वेट्रेस बन खाना परोसा था।

Feb 11, 2019 / 02:07 pm

Mahendra Yadav

Tina and Anil ambani

Tina and Anil ambani

बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री टीना मुनीम (Tina Munim) आज अपना बर्थडे (Tina Munim Birthday) मना रही हैं। टीना मुनीम कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। बता दें कि टीना मुनीम का जन्म 1957 में हुआ। वह 62 साल की हो गई हैं लेकिन उनका स्टाइल और लुक आज भी चर्चा में रहता है। साल 1975 में टीना ने एक अंतर्राष्ट्रीय सौन्दर्य प्रतियोगिता जीती थी। 1978 में उन्होंने फिल्म ‘देस-परदेस’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। 1991 में टीना (Tina Ambani) ने बिजनेसमैन अनिल अंबानी (Anil Ambani) से विवाह किया। इस शादी में बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस ने वेट्रेस बन खाना परोसा था।

 

टीना अंबानी की शादी में यह एक्ट्रेस 50 रु कमाने के लिए बनी थीं वेटर, आज खेलती हैं करोड़ों में

यह अभिनेत्री बनी थी शादी में वेट्रेस:
हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत की। उनका बचपन काफी गरीबी में बीता। जब वह मात्र 10 साल की थीं तो वह वेट्रेस का काम करती थीं। आज मुंबई के पॉश इलाके में रहने वाली राखी का बचपन कुछ ऐसा ही था। 10 साल की उम्र में परिवार वालों ने राखी से अभिनेत्री टीना अंबानी की शादी में खाना सर्व कराया था। केटरिंग के इस काम के लिए उन्हें हर रोज के 50 रुपये मिलते थे। राखी ने एक इंटररव्यू में बताया था कि वो एक ऐसे परिवार से हैं जहां महिलाओं को किसी भी तरह की छूट नहीं दी जाती थी लेकिन पैसे के लिए उनसे वेट्रेस का काम कराया जाता था।

टीना अंबानी की शादी में यह एक्ट्रेस 50 रु कमाने के लिए बनी थीं वेटर, आज खेलती हैं करोड़ों में

टीना को कभी किसी चीज के लिए मना नहीं करते अनिल:
टीना कई बार अपने इंटरव्यू में ये कहती रही हैं कि उनके पति अनिल ने उन्हें आज तक किसी भी चीज़ के लिए मना नहीं किया और ऐसा कुछ भी नहीं उनके जीवन में जो वे पाना चाहती हों और पा न सकी हों।

Home / Entertainment / Bollywood / 50 रु कमाने के लिए टीना अंबानी की शादी में वेटर बनी थीं यह एक्ट्रेस, आज खेलती हैं करोड़ों में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो