script

64 साल के ओम पुरी के साथ इंटीमेट सीन के दौरान घबरा गई थीं मल्लिका, हॉट सीन की वजह से चर्चा में रही थी फिल्म

locationमुंबईPublished: Oct 24, 2018 04:05:06 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

मल्लिका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 64 साल के ओम पुरी के साथ इंटिमेट सीन करते वक्त उनका शरीर कांपने लगता था और वो असहज हो जाती थीं।

mallika sherawat

mallika sherawat

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में गिनी जाने वाली मल्लिका शेरावत का आज जन्मदिन है। हरियाणा के हिसार जिले की रहने वाली मल्लिका आज 42 साल की हो गई हैं। मल्लिका एक जाट परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उनका बॉलीवुड सफर आसान नहीं था। इंडस्ट्री में आने के लिए उन्होंने कई मुश्किलों का सामना किया। उन्होंने साल 2002 में फिल्म ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’ से कदम रखा था। इस फिल्म में वह एक स्पेशल अपीयरेंस के तौर पर नजर आईं थीं। मल्लिका के जन्मदिन के खास मौके पर आइए जानते हैं उनके जीवन से जुड़ी कई ओर दिलचस्प बातें…

mallika sherawat

पहली ही फिल्म में दिए रिकॉर्डतोड़ किस:
मल्लिका ने बतौर लीड एक्ट्रेस साल 2003 में फ‍िल्‍म ‘ख्‍वाह‍िश’ में काम किया। इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्‍टर हिमांशु मल‍िक नजर आए थे। यह एक तरह से उनकी पहली फ‍िल्‍म थी जिसमें उन्‍होंने रिकॉर्डतोड़ किस दिए थे। लेकिन उन्हें सही मायने में इंडस्ट्री में पहचान मिली फिल्म ‘मर्डर’ से। बता दें कि इन फिल्मों की वजह से सिनेमा जगत में मल्‍ल‍िका की इमेज हॉट एक्ट्रेस के तौर पर बन गई।

mallika sherawat

64 साल के ओम पुरी के साथ दिए जबरदस्त इंटिमेट सीन:
इसके बाद मल्लिका साल 2015 में फ‍िल्‍म ‘डर्टी पॉलिटिक्‍स’ में नजर आईं। राजस्‍थान की राजनीति पर बनी इस फ‍िल्‍म में उन्‍होंने अनोखी देवी का किरदार निभाया था जिसमें वह एक महत्‍वाकांक्षी महिला के रोल में नजर आईं थीं। वहीं मूवी में मल्लिका के साथ एक्टर ओम पुरी नजर आए थे। फिल्म में दोनों के इंटीमेट सीन ने सनसनी मचा दी थी। मल्लिका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 64 साल के ओम पुरी के साथ इंटिमेट सीन करना उनके लिए आसान नहीं था। उन्होंने बताया था कि ओम पुरी के करीब आते ही उनका शरीर कांपने लगता था और वो असहज हो जाती थीं। इस बात को ओम पुरी ने समझ लिया था की मल्लिका उनके साथ कंफर्टेबल नहीं हैं। इस पर उन्होंने मल्लिका को समझाया इसके बाद ही दोनों ने इंटीमेट सीन की शूटिंग की।

ट्रेंडिंग वीडियो