scriptइस एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड को पिता से मिलवाते समय छुपाई थी ये बड़ी सच्चाई, मुस्लिम की शादी, पता चला तो हुआ ऐसा कुछ | Birthday Special :Unknown Facts About Mini Mathur and Kabir love story | Patrika News

इस एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड को पिता से मिलवाते समय छुपाई थी ये बड़ी सच्चाई, मुस्लिम की शादी, पता चला तो हुआ ऐसा कुछ

locationमुंबईPublished: Aug 21, 2019 12:41:01 pm

मुस्लिम निर्देशक पर आया था इस अभिनेत्री का दिल, पिता से मिलवाने पर छुपाई थी सच्चाई….

mini mathur

mini mathur

टीवी होस्ट रह चुकीं मिनी माथुर ( Mini Mathur ) पूरे 44 साल की हो चुकी हैं। उनका जन्म 21 अगस्त, 1976 को हुआ था। उन्होंने ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘एक था टाइगर’ जैसी फिल्मों के डायरेक्टर कबीर खान से शादी की है। इन दोनों की लव स्टोरी काफी दिलचस्प रही है। जब मिनी का अफेयर कबीर से हुआ तो उन्होंने पिता से कबीर को बिना उनका सरनेम बताए रूबरू करवाया था। आइए जानते हैं मिनी के बर्थडे पर उनकी इंटरेस्टिंग लव स्टोरी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें…

mini mathur

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आने के खिलाफ थे पिता
मिनी माथुर के पिता नहीं चाहते थे कि वो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना कॅरियर बनाए। शुरुआत में मिनी ने साड़ी पहनकर टीवी शेा ‘तोलमोल के बोल’ को होस्ट किया था तो उन्हें इंडस्ट्री में आने की इजाजत मिली थी।

mini mathur

मुस्लिम डायरेक्टर से रचाई शादी
बता दें कि मिनी माथुर के पति और डायेक्टर कबीर खान मुस्लिम हैं। जब पहली बार मिनी ने कबीर को अपने पिता से मिलवाया था तो उनका सरनेम नहीं बताया था। इसके बाद कबीर धीरे-धीरे मिनी के पिता के करीब आए। बाद में मिनी ने कबीर से पिता के सामने शादी का प्रपोजल रखने की बात कही तो कबीर ने सरनेम की सच्चाई भी बताई। लेकिन जब तक कबीर, मिनी के पिता का दिल जीत चुके थे और आखिरकार दोनों की शादी हो गई। दोनों अब 2 बच्चे विवान (बेटी) और सन्या (बेटी) के पेरेंट्स हैं।

मिनी ने शादी के बाद भी नहीं बदला सरनेम
बता दें कि मिनी माथुर ने शादी के बाद भी अपना सरनेम नहीं बदला है। जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो