scriptकेबीसी 9 के सेट पर जन्मदिन के सरप्राइज ने अमिताभ बच्चन को भावुक कर दिया! | Birthday surprise makes Amitabh Bachchan emotional on KBC 9 set | Patrika News

केबीसी 9 के सेट पर जन्मदिन के सरप्राइज ने अमिताभ बच्चन को भावुक कर दिया!

Published: Oct 10, 2017 02:04:28 pm

केबीसी 9 के सेट पर जन्मदिन के सरप्राइज ने अमिताभ बच्चन को भावुक कर दिया!

Amitabh_Bachchan

Amitabh_Bachchan

अमिताभ बच्चन ने इतने सालों में भारत के सबसे बड़े रिएलिट शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के फैंस को खुश होने के कई खास यादें दी हैं। लेकिन सीजन 9 के आने वाले एपिसोड में सब लोग जो देखेंगे उसके बारे में तो खुद श्री बच्चन ने नहीं सोचा होगा। चूंकि ये प्रसिद्ध होस्ट 11 अक्टूबर को 75 साल के होने वाले हैं, इसलिए केबीसी 9 की टीम ने उनका जन्मदिन मनाने के लिए एक अनोखे आइडिया निकाला।

https://twitter.com/aaron_pereira94/status/917044858715496449?ref_src=twsrc%5Etfw

बिग बी के सरप्राइज के लिए, केबीसी 9 की टीम ने एक खास वीडियो बनाया था जिसमें शेरवुड कॉलेज, नैनीताल के विद्यार्थी व प्रोफेसर थे, जहां से उन्होंने ग्रेजुएशन किया था। कॉलेज की पृष्ठभूमि पर बच्चन के कई लाइफ साइज पोस्टर लगाए गए थे, उन्होंने न केवल जन्मदिन के गाने गाए बल्कि केबीसी में 17 साल के लंबे सफर में कई याद पल उन्हें देने के लिए उनकी प्रशंसा की व धन्यवाद किया।

अमिताभ बच्चने अपने कॉलेज को देखकर काफी उत्साहित थे और वहां के विद्यार्थियों ने उनके लिए जो प्यार और अनुराग दिखाया उससे वे बेहद खुश व भावुक हो गए। इतने ज्यादा, कि वीडियो देखते हुए उनकी आंखों में आंसू आ गए। सेट पर मौजूद दर्शकों ने भी उनके लिए जन्मदिन की बधाईयों के गीत गाना शुरू कर दिया और मेगा स्टार के पसंदीदा गिटारिस्ट नीलाद्री कुमार ने उनके लिए परफॉर्म, जिससे मेगा स्टार के लिए यह दिन उनके सबसे खास जन्मदिनों में से एक बन गया। देखिए कौन बनेगा करोड़पति के इस खास एपिसोड को 11 अक्टूबर को रात 9 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट पर!

बता दें कि अमिताभ बच्चन इन दिनों आमिर खान आैर कैटरीना कैफ के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ठग्स आॅफ हिंदोस्तान की शूटिंग में बिजी हैं साथ ही केबीसी 9 को भी होस्ट कर रहे हैं। इस दौरान खबर आई थी कि अमिताभ की डायरेक्टर के साथ एक विशेष सीन की शूटिंग के दौरान कहासुनी भी हो गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो