scriptजबलपुर में हो रहा ‘दिलवाले’ के शो रद्द करने का प्रदर्शन | BJP candistes protest Dilwale show release in Jabalpur | Patrika News

जबलपुर में हो रहा ‘दिलवाले’ के शो रद्द करने का प्रदर्शन

Published: Dec 18, 2015 10:29:00 am

असहिष्णुता पर दिए बयान के बाद शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले का भी विरोध हो
रहा है। कल बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दिलवाले का भी विरोध किया
था।

ShahRukh Khan film Dilwale protest

ShahRukh Khan film Dilwale protest

मुंबई।आज 18 दिसंबर को बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में बाजीराव मस्तानी और दिलवाले रिलिज हुई।लेकिन,रिलिज के पहले ही दिन सिनेमाघरों में लगे शो को रद्द किया जा रहा है।बीजेपी कार्यकर्ता दोनों ही फिल्मों से बेहद खफा है।कहीं इतिहास से छेड़छाड़ है तो कहीं अभिनेता के बयान से एतराज है।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जबलपुर में इस फिल्म के रिलिज को लेकर भी विरोध किया था। अब रिलीज होने पर इसके शो को रद्द करने के संबंध में सिर्फ बीजेपी कार्यकर्ता ही नहीं,हिंदूवादी संगठन भी विरोध पर जोर बनाए हुए है।

जबलपुर में आज सुबह बीजेपी कार्यकर्ता बाजीराव मस्तानी का विरोध करने शहर के समदड़िया मॉल पहुंचे। यहां भी कार्यकर्ता फिल्म के शो बंद कराने पहुंचे थे। असहिष्णुता पर दिए बयान के बाद शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले का भी विरोध हो रहा है। इलाहाबाद में कल बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दिलवाले का भी विरोध किया था।

आपको बता दें मध्य प्रदेश में दिलवाले के डिस्ट्रीव्यूटर और फिल्म समीक्षक जयप्रकाश चौकसे ने मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान से मुलाक़ात की और दिलवाले के प्रदर्शन को लेकर उन्हें मिल रही धमकियों के बारे में बताया। कई हिंदूवादी संगठनों ने शाहरुख खान की फिल्म का विरोध करने का मन बनाया है। ये संगठन फिल्म को सिनेमाघर में लगाने का विरोध कर रहे हैं औऱ लोगों से भी फिल्म को बायकॉट करने को कह रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो