JNU बवाल के बाद दीपिका पादुकोण के पक्ष में बोले बीजेपी मंत्री, कहा- वो मेरी फेवरेट हैं.. ट्रोलर्स को फटकार

Neha Gupta
| Updated: 15 Jan 2020, 06:11:56 PM (IST)
JNU बवाल के बाद दीपिका पादुकोण के पक्ष में बोले बीजेपी मंत्री, कहा- वो मेरी फेवरेट हैं.. ट्रोलर्स को फटकार

  • दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के फेवर में बीजेपी मंत्री
  • ट्रोलर्स की लगाई क्लास
  • दीपिका से पूछा बड़ा सवाल

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जेएनयू जाने के बाद से विरोधियों के निशाने पर हैं। जहां एक तरफ दीपिका को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है वहीं दूसरी तरफ बीजेपी के नेता ने एक्ट्रेस का फेवर किया है। बीजेपी मंत्री ने दीपिका पादुकोण को अपनी फेवरेट एक्ट्रेस बताते हुए ट्रोलर्स को निशाने पर लिया है। ये मंत्री कोई और नहीं बल्कि केंद्रीय वन एवं पर्यावरण राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो (BJP Minister Babul Supriyo) हैं।

deepika-padukone-at-jnu_6571eba8-319f-11ea-866e-f0adb255fbdd.jpg

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के जेएनयू प्रोटेस्ट (JNU Protest) में शामिल होने के बाद उनको लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। यहां तक कि उन्हें विज्ञापनों से हटाए जाने की मांग की जा रही हैं वहीं बीजेपी मंत्री बाबुल सुप्रियो ने दीपिका का पक्ष लेते हुए ट्रोलर्स को अपशब्द कहने के लिए फटकार लगाई है। उन्होंने कहा- उन्होंने एक फिल्म में उनके किरदार से प्रभावित होकर अपनी बेटी का नाम नैना रखा है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया के जमाने में लोगों को इस बात की खुली छूट मिल गई है कि वो कुछ भी लिख सकते हैं। हालांकि इसी के साथ उन्होंने इशारों में सवाल भी उठाया और कहा- दीपिका पादुकोण का जेएनयू में जाना और उनसे मिलना जिनका नाम अभी आरोपी के रूप में सामने आ रहा है। वहीं दूसरे समूह से नहीं मिलना, ये कुछ लोगों को खटक रहा था। सुप्रियो का परोक्ष इशारा दीपिका के जेएनयू परिसर जाने और जेएनयू छात्रसंघ की अध्यक्ष तथा वामपंथी छात्र संगठन की नेता आइशी घोष से मिलने की तरफ था। सुप्रियो ने कहा कि आप किसी से भी प्यार करते हैं लेकिन उनके सभी फैसले आपको सही लगें, ऐसा नहीं हो सकता है।

deepika-padukone.jpg

बाबुल सुप्रियों ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के एक समूह से मिलने पर तो सवाल उठाया लेकिन उन्होंने उन ट्रोलर्स की भी अच्छी खबर ली जिन्होंने दीपिका के लिए गलत शब्दों का प्रयोग किया। उन्होंने कहा- किसी भी हालत में किसी भी फोरम पर किसी भी तरीके का घटिया शब्द या अपशब्द का उपयोग नहीं होना चाहिए।

Show More