scriptपहले माधुरी और अब लता मंगेशकर से मिलने पहुंचे अमित शाह, जानिए क्या है इस मुलाकात के मायने… | bjp president amit shah meet lata mangeshkar for sampark for samarthan | Patrika News

पहले माधुरी और अब लता मंगेशकर से मिलने पहुंचे अमित शाह, जानिए क्या है इस मुलाकात के मायने…

Published: Jul 23, 2018 05:16:36 pm

Submitted by:

Amit Singh

बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने हाल ही में को मुंबई में सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर से मुलाकात की

lata mangeshkar

lata mangeshkar

‘संपर्क फॉर समर्थन’ कैम्पेन के तहत बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने हाल ही में को मुंबई में सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर से मुलाकात की। इस मुलाकात में अमित शाह ने मोदी सरकार की चार साल की उपलब्धियों के बारे में बताया। यह मुलाकात लता मंगेशकर के घर पर ही हुई।इस दौरान उनके साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी मौजूद थे।

सलमान खान के कारण फिल्म जगत में छाया था हिमेश का सुरुर, आज भी दर्ज है सिंगर के नाम ये दिलचस्प रिकार्ड

 

lata mangeshkar

2019 आम चुनाव के तहत मुलाकात
आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अमित शाह जानी-मानी हस्तियों से मिल रहे हैं, पार्टी अध्यक्ष से लेकर बूथ स्तर तक, पार्टी कार्यकर्ता इसमें भाग ले रहे हैं।अमित शाह मुंबई में इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और उद्योगपति रतन टाटा से भी ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत मुलाकात कर चुके हैं। अमित शाह सरकार की उपलब्धियों एवं इस पहल के ब्योरे के साथ 50 लोगों से व्यक्तिगत रूप से मिलेंगे जबकि भाजपा कार्यकर्ता उपलब्धियों के बारे में जागरूक करने के लिए कम से कम 10 लोगों से संपर्क करने का लक्ष्य है।

DHADAK BOX OFFICE: ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं जाह्नवी कपूर की फिल्म, फर्स्ट वीकेंड कमाए इतने करोड़ …

 

lata mangeshkar

पिछली बार नहीं मिल पाई थी लता
हाल ही में लता मंगेशकर, अमित शाह से मुलाकात नहीं कर पाई थी। इस बारे में ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि ‘आज बीजेपी के अध्यक्ष माननीय अमित शाह जी से मेरी मुलाकात होने वाली थी परन्तु मुझे फूड पोइजनिंग होने की वजह से मैंने उनसे टेलीफोन पर बात करके मिलने में असमर्थता व्यक्त की है और अगली बार जब भी वो मुंबई आएंगे तब उनसे मिलने का निवेदन किया है।’

हाल ही में शुरु हुआ है कैम्पेन
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मई में ‘संपर्क फॉर समर्थन’ की शुरुआत की थी। भाजपा अपने इस अभियान के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार की चार साल की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचा रही है। भाजपा अध्यक्ष ने अपने इस अभियान की शुरुआत पूर्व थल सेनाध्यक्ष जनरल दलबीर सिंह सुहाग के गुरुग्राम स्थित आवास पर मुलाकात से की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो