scriptसोनू सूद पर लगा रिहायशी इमारत को होटल में तब्दील करने का आरोप, अभिनेता ने कही यह बात | Bmc lodges complaint against Sonu sood allegations of converting | Patrika News

सोनू सूद पर लगा रिहायशी इमारत को होटल में तब्दील करने का आरोप, अभिनेता ने कही यह बात

locationमुंबईPublished: Jan 07, 2021 10:51:18 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

सोनू सूद पर लगा रिहायशी इमारत को होटल में तब्दील करने का आरोप, अभिनेता ने कही यह बात

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के खिलाफ बीएमसी ने जुहू पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई है।जिसके तहत उन्होंने आरोप लगाया है कि अभिनेता सोनू सूद ने बिना किसी परमिशन के जुहू स्थित अपनी 6 मंजिला रिहायशी इमारत को होटल में बदल दिया है। बीएमसी ने इस शिकायत के माध्यम से पुलिस की महाराष्ट्र क्षेत्र और टाउन प्लानिंग अधिनियम के तहत अपराध का संज्ञान लेने के लिए कहा है।
जानकारी के अनुसार बीएमसी द्वारा अभिनेता सोनू सूद के खिलाफ यह शिकायत 4 जनवरी को दर्ज कराई गई थी। जिसमें उन्होंने जुहू इलाके स्थित बिल्डिंग शक्ति सागर को बिना आवश्यक अनुमति के होटल में तब्दील करने के साथ ही उक्त जमीन पर अतिरिक्त निर्माण करने और उसकी परमिशन अथॉरिटी से नहीं लेने का आरोप लगाया है और बीएमसी के नोटिस को भी अनदेखा करने का आरोप लगाया है।
इस आरोप को अभिनेता सोनू सूद ने सिरे से खारिज करते हुए कहा कि उनके पास आवश्यक अनुमति थी और वह केवल महाराष्ट्र तटीय क्षेत्र प्रबंधन प्राधिकरण mczma की मंजूरी का इंतजार कर रहे थे। उनका कहना है कि कोरोना काल में यह मामला अटक गया था। जिसकी वजह से कोस्टल जोन अथॉरिटी की तरफ से अनुमति नहीं मिल पा रही है। उन्होंने यह भी कह दिया कि उनकी तरफ से किसी भी नियम या कानून की अनदेखी नहीं की गई है। हालांकि जुहू पुलिस ने भी अभिनेता के खिलाफ अभी तक कोई कंप्लेंट दर्ज नहीं की है। लेकिन बीएमसी की इस शिकायत पर उनकी जांच चल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो