scriptइरफान और राजकुमार राव की फिल्म ने पहले दिन की कितने करोड़ की कमाई, यहा जानें | BO : Known here Rajkumar and Irrfan Khan films opening day collection | Patrika News
बॉलीवुड

इरफान और राजकुमार राव की फिल्म ने पहले दिन की कितने करोड़ की कमाई, यहा जानें

इरफान और राजकुमार राव की फिल्म ने पहले दिन की कितने करोड़ की कमाई, यहा जानें…

Nov 11, 2017 / 07:00 pm

भूप सिंह

Irrfan_Rajkumar

Irrfan_Rajkumar

इस हफ्ते बॉक्स आॅफिस पर रिलीज हुई फिल्मों की भीड़ में इरफान खान की करीब करीब सिंगल को जबरदस्त तारीफ मिल रही है। ये फिल्म एक चटपटी लव स्टोरी पर बनी हैं, फिल्मी की पहले दिन की कमाई के आंकड़े कुछ ही देर पहले तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर साझा किए है जिन्हें देखने के बाद से साफ है कि फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की है। पहले दिन 1.75 करोड़ से खाता खोलते हुए मेकर्स को उम्मीद है कि ये फिल्म वीकेंड पर कुछ बेहतर प्रदर्शन करेगी। ‘करीब करीब सिंगल’ की कहानी ऑनलाइन दुनिया से निकली रोमांस की कहानी है जिसमें ये दिखाया गया है कि हर कहानी का एक सटीक अंत हो ये जरूर नहीं है। फिल्म योगी और जया के रोमांस पर केंद्रित है जो ऑनलाइन डेटिंग के सहारे एक दूसरे से मिलते है। इस फिल्म को तनुजा चंद्रा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में इरफान खान ने एक ‘लवर ब्वॉय’ की भूमिका में नजर आए हैं। इस फिल्म का बजट 18 करोड़ रुपए हैं।

बात अगर, राजकुमार राव फिल्म शादी में जरूर आना में जरुर आना की करें तो फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन 1 करोड़ 62 लाख रहा हैं, जोकि काफी कम हैं। इस फिल्म का निर्देशन रत्ना सिन्हा ने किया हैं। बता दें, इस फिल्म को क्रिटिक्स का सपोर्ट भी नहीं मिला है। राजकुमार राव की इस साल रिलीज हुए ये पांचवीं फिल्म हैं। इससे पहले वो बरेली की बर्फी और न्यूटन में नजर आए थे। इन दोनों ही फिल्मों का बजेट कम था, इसके मुकाबले इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी।

फिल्म की पूरी कहानी सत्येंद्र उर्फ़ सत्तू और आरती के इर्दगिर्द घुमती नजर आती हैं। इनकी एक अरेंज मैरिज शादी होती है। शादी की पहली रात आरती घर छोड़कर भाग जाती है। जिसके बाद वो अपने करियर पर फोकस करती हैं। फिल्म में 5 साल के बाद फिर से एक बाद सत्तू और आरती का आमना सामना होता हैं। सत्तू अपने जीवन में आगे बढ़ाते हुए आईएएस अफसर बन जाता है तो वहीं आरती भी पीसीएस अफसर। इसके बाद कैसे ये दोनों फिर से एक होते हैं ये फिल्म की कहानी है। फिल्म में लड़कियों की शिक्षा, नौकरी और समानता के अधिकार को दिखाया गया हैं। इस फिल्म का बजट 15 करोड़ था और इसे 800 से ज्यादा स्क्रीन्स में रिलीज किया गया है।

Home / Entertainment / Bollywood / इरफान और राजकुमार राव की फिल्म ने पहले दिन की कितने करोड़ की कमाई, यहा जानें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो