scriptLockdown में फार्महाउस में रह रहे हैं Dharmendra, बॉबी देओल को आई पिता की याद.. कहा- वो 84 साल के हैं और.. | bobby deol missing father dharmendra who is in farmhouse lockdown | Patrika News

Lockdown में फार्महाउस में रह रहे हैं Dharmendra, बॉबी देओल को आई पिता की याद.. कहा- वो 84 साल के हैं और..

Published: May 14, 2020 07:54:11 pm

Submitted by:

Neha Gupta

बॉबी देओल (Bobby Deol) को सता रही पापा धर्मेंद्र (Dharmendra) की चिंता
कहा- वो 84 साल के हैं और उनके स्वास्थ्य की फिक्र रहती है
लॉकडाउन (Lockdown) के बीच फार्महाउस में फंसे हैं धर्मेंद्र

Dharmendra and Bobby Deol

Dharmendra and Bobby Deol

नई दिल्ली | बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) आजकल लॉकडाउन (Lockdown) के चलते अपने फार्महाउस में रह रहे हैं। धर्मेंद्र को अपने फार्महाउस में वक्त बिताना बेहद पसंद है, वो लॉकडाउन के कुछ दिन पहले ही वहां गए थे और फिर फंस गए। सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र (Dharmendra) अपने फार्महाउस (Farmhouse) का नजारा अक्सर साझा करते रहते हैं। कभी वो जानवरों तो कभी पेड़-पौधों के बीच दिखाई देते हैं। लेकिन उनके बेटे बॉबी देओल (Bobby Deol) को अपने पिता की बेहद याद आ रही है, साथ ही वो धर्मेंद्र को लेकर चिंतित भी है। जिसका कारण उन्होंने पिता की उम्र को बताया। बॉबी ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में लॉकडाउन के वक्त की कई बातें शेयर की।

बॉबी देओल ने बताया कि उन्हें पिता धर्मेंद्र की बहुत याद आ रही है। पिछले लगभग 2 महीनों से वो उनसे नहीं मिले हैं। बॉबी ने कहा- हम पॉजिटिव रहने की कोशिश करते हैं लेकिन पापा की उम्र के कारण उनके स्वास्थ्य की चिंता होती है। वो 84 साल के हैं और ऐसे में उनके स्वास्थ्य की चिंता होना लाजिमी है। हालांकि वो अभी सबसे सही जगह पर हैं, वहां बाहरी लोग भी नहीं जाते और पापा को बहुत अच्छा भी लगता है। मेरी मां और चाची भी वहां पर हैं। हम पॉजिटिव रहने की कोशिश कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Extremely happy, with these beautiful people 🙏

A post shared by Dharmendra a Deol (@aapkadharam) on

बॉबी ने बताया कि जब भी उन्हें धर्मेंद्र की याद आती है तो वो पिता को वीडियो कॉल करते हैं। साथ ही ये भी कहा कि उनके घर में इस वक्त ढेर सारे बच्चे रह रहे हैं इसलिए मन लगा रहता है। उन्होंने कहा- घर में मेरे बच्चे और भांजे-भतीजे सब रह रहे हैं। इसके अलावा ये वो वक्त है जब हम अपनी फिटनेस पर सबसे ज्यादा ध्यान दे सकते हैं। निगेटिव चीजों से खुद को दूर रखने के लिए बिजी रखना जरूरी है। बाहर बहुत ही ऐसी चीजें हो रही हैं जो देखकर दुख होता है, उम्मीद है कि ये सब जल्द ही खत्म होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो