सनी के भाई बॉबी को मिला काम, सलमान के साथ करेंगे ये फिल्म

Bhup Singh

Publish: Oct, 12 2017 06:31:50 PM (IST)

बॉलीवुड
सनी के भाई बॉबी को मिला काम, सलमान के साथ करेंगे ये फिल्म

सनी के भाई बॉबी को मिला काम, सलमान के साथ करेंगे ये फिल्म....

काफी दिनों से बॉलीवुड में काम के लिए तरस रहे धर्मेेंंन्द्र के छोटे बेटे बॉबी को आखिरकार काम मिल ही गया। सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस अभिनीत फिल्म रेस 3 जल्द ही शुरू होगी। फिल्म की कास्ट में हाल ही बॉबी देओल जुड़े हैं, जो कि फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। बॉबी देओल ने हाल ही के अपने साक्षात्कारों में बताया था कि उन्हें अच्छे ऑफर नहीं मिल रहे हैं और जल्द ही उन्हें रेस 3 में शामिल होने की खबर निर्माताओं द्वार दी गई है। निर्माता रमेश तौरानी ने घोषणा की कि बॉबी इस एक्शन फिल्म की तीसरी इंस्टॉलमेंट का हिस्सा होंगे।

इससे पहले में रिलीज हुई फिल्म पोस्ट बॉयज के प्रमोशन के दौरान उनके बड़े भाई सनी देओल अपने भाई को काम नहीं मिलने की बात करते हुए इमोशनल हो गए थे। हालांकि पोस्टर बाॅयज भी बाॅक्स आॅफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई थी। लेकिन कहते है देर आए दुरुस्त आए। आखिरकार बॉबी को कॉम मिल ही गया। संयोग से बॉबी ने निर्देशक जोड़ी अब्बास मुस्तन के साथ कुछ हिट दी हैं, जो कि रेस के पहले के दो हिस्सों के निर्देशक रहे हैं। लेकिन फिल्म के तीसरे भाग को रेमो डिसूजा निर्देशित करेंगे और वह एक लंबे समय से कास्टिंग के लिए खबर में रहे हैं।

पहले खबरों में बताया गया था कि सिद्धार्थ मल्होत्रा, इमरान हाशमी और आदित्य रॉय कपूर को भी फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार निभाने की पेशकश की गई थी लेकिन उनमें से उन्होंने इसे छोडऩे का विकल्प चुना। हाल ही में खबरों में बताया गया था कि अमिताभ बच्चन को भी फिल्म के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन वह इसे कर नहीं सके, क्योंकि उनका शेड्यूल बहुत व्यस्त है।

रेस 3 के जल्द ही फ्लोर पर जाने की उम्मीद है और यह अबू धाबी, लंदन और यूरोप के विभिन्न हिस्सों में शूट होगी। यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Ad Block is Banned