scriptbobby deol talk about his intimate scene in Ashram 3 | 'आश्रम' में इंटिमेट सीन को लेकर बॉबी देओल ने किया खुलासा, कहा- 'नर्वस था कि कहीं टाइपकास्ट न हो जाऊं' | Patrika News

'आश्रम' में इंटिमेट सीन को लेकर बॉबी देओल ने किया खुलासा, कहा- 'नर्वस था कि कहीं टाइपकास्ट न हो जाऊं'

हाल ही में अभिनेता बॉबी देओल की बहुचर्चित वेब सीरीज आश्रम का तीसरा पार्ट आया था जिसे दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली, जिसके बाद मेकर्स ने सीरीज की चौथी किस्त की घोषणा कर दी। पहले दो पार्ट्स की तरह ही तीसरे पार्ट में भी बोल्ड सीन्स की भरमार है। सीरीज में ईशा की बोल्डनेस के सभी दीवाने हो गए हैं।

नई दिल्ली

Published: June 23, 2022 04:41:07 pm

वैसे तो इस सीरीज में बाकी किरदार तो पुराने थे, लेकिन तीसरे पार्ट में ईशा गुप्ता ने बाबा के आश्रम में एंट्री ली। इस सीरीज में वह बॉबी देओल के साथ बोल्ड सीन में नजर आईं। वहीं बाबा निराला भी इनसे पीछे नहीं हैं। इनके इंटिमेट सीन्स की भी खूब तारीफ हुई, लेकिन ये इनके लिए आसान नहीं था।

जी हां ऐसा हम नहीं बल्कि एक्टर ने खुद कहा है। एक इंटरव्यू में बॉबी ने अपने इन सीन्स के बारे में बताया था। इस दौरान बॉबी ने यह भी बताया कि पहली बार जब वे इंटिमेट सीन कर रहे थे तो नर्वस हो गए थे।
bobby deol talk about his intimate scene in Ashram 3
bobby deol talk about his intimate scene in Ashram 3
एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि "मुझे लगता है कि यह सब जानते हैं कि हम एक्टर्स हैं और किरदार निभाते हैं। जब काम की बात आती है तो सभी एक्टर प्रोफेशनल होते हैं। वे बखूबी जानते हैं कि किरदार के लिए क्या चाहिए और यही वजह है कि वे कम्फ़र्टेबल हो जाते हैं। ये इरोटिक और इंटिमेट मोमेंट लोगों को सोचने को मजबूर करते हैं कि उनके लिए यह करना कितना आसान है।"
बॉबी आगे कहते हैं, "मुझे याद है कि जब मैंने पहला इंटिमेट सीन किया, तब मैं बेहद नर्वस था। यह पहला मौका था, जब मैं कोई इस तरह की चीज़ कर रहा था। मेरी को-एक्टर (ईशा गुप्ता) प्रोफेशनल थीं। वह किरदार को इतनी अच्छी तरह से करने में इन्वॉल्व थीं कि यह आसान बन गया। इसी वजह से लोगों ने इसका आनंद लिया। प्रकाश (झा) जी का सीन शूट करने का तरीका, टीम का काम, हर चीज़ का तालमेल सही था।"
Ashram 3सीरीज की सफलता को लेकर बात करते हुए एक्टर ने कहा कि "मैंने इससे पहले निगेटिव किरदार नहीं निभाया था। इसलिए थोड़ा चिंतित और घबराया हुआ था। क्योंकि आपको छवि खराब और टाइपकास्ट होने का डर रहता है। पहले मैंने सोचा कि लोग मुझे स्वीकार करेंगे या नहीं, लेकिन फिर मैं अपने करियर के ऐसे बिंदु पर आ गया हूं, जहां मैं चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं करना चाहता हूं। जब मुझे इस तरह का मौका मिला, एक दिलचस्प किरदार तो मैं इसे करना चाहता था, क्योंकि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे इस तरह का रोल ऑफर होगा। सबसे अच्छा कॉम्प्लीमेंट मेरी मां को उनकी दोस्त की ओर से मिला था। उन्होंने कहा था कि 'आपके बेटे ने इतना निगेटिव रोल किया है, फिर भी हमें बहुत प्यारा लग रहा है।' मुझे ख़ुशी है कि लोगों ने मुझे इतना निगेटिव किरदार करने के बाद भी स्वीकार कर लिया। उम्मीद है कि मुझे और भी अलग-अलग और चैलेंजिंग रोल मिलेंगे।"
बात करें Aashram 4 की तो सीजन 4 का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। इसमें बॉबी देओल खुद को भगवान बता रहे हैं। वहीं त्रिधा चौधरी की थोड़ी सी झलक गई है। इसके साथ इसमें कुछ ट्विस्ट भी नजर आ रहा है। ये ट्विस्ट ये है कि पम्मी बाबा के आश्रम में वापस आ गई हैं और बाबा के जाल में फंसी दिख रही हैं। ये उसकी कोई चाल है या वाकई वह बाबा के चुंगल में फंस गई हैं। इस बड़े सवाल के साथ आश्रम 4 का टीजर वीडियो फैंस को देखने को मिलता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Assembly Speaker Election: महाराष्ट्र में विधानसभा स्पीकर का चुनाव आज, भाजपा और महा विकास अघाड़ी के बीच सीधी टक्करराहुल गांधी के बयान को उदयपुर की घटना से जोड़ा, जयपुर में रिपोर्ट दर्जहैदराबाद : बीजेपी की बैठक का आज दूसरा दिन, पीएम मोदी करेंगे संबोधितMaharashtra Politics: सीएम शिंदे और डिप्टी सीएम फडणवीस को गर्वनर भगत सिंह कोश्यारी ने खिलाई मिठाई, तो चढ़ गया सियासी पारा!Char Dham Yatra 2022: चार धामा यात्रा को लेकर आई बड़ी खबर, केदारनाथ धाम गर्भगृह के दर्शन पर लगा प्रतिबंध हटाNIA की टीम ने केमिस्ट की हत्या की जांच के लिए महाराष्ट्र के अमरावती का किया दौराउदयपुर हत्याकांड का साइडइफेक्ट! मुस्लिम फेरीवालों से सामान खरीदने पर 5100 रुपए का जुर्माना, ग्राम पंचायत का लेटर पैड वायरलकौन है डॉक्टर महरीन काजी, जिनसे IAS अतहर आमिर करने जा रहे दूसरी शादी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.