scriptअरबी कलाकारों ने गाया राजकपूर का सॉन्ग ‘बोल राधा बोल… ‘, वायरल हो रहा वीडियो | Bol Radha Bol song Arabic Version song viral | Patrika News

अरबी कलाकारों ने गाया राजकपूर का सॉन्ग ‘बोल राधा बोल… ‘, वायरल हो रहा वीडियो

locationमुंबईPublished: May 08, 2020 09:59:04 pm

वीडियो में अरेबिक कलाकार अपने ही अंदाज में इस सॉन्ग पर झूमते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस गाने को निर्देशक ओनिर ने शेयर किया है।

अरबी कलाकारों ने गाया राजकपूर का सॉन्ग बोल 'राधा बोल, संगम होगा कि नहीं', वायरल हो रहा वीडियो

अरबी कलाकारों ने गाया राजकपूर का सॉन्ग बोल ‘राधा बोल, संगम होगा कि नहीं’, वायरल हो रहा वीडियो

मुंबई। राज कपूर की फिल्म का ‘संगम’ एक गाना इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। राज कपूर की इस फिल्म ‘बोल राधा बोल’ गाना अरेबिक सिंगर ने गाया है। वीडियो में अरेबिक कलाकार अपने ही अंदाज में इस सॉन्ग पर झूमते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस गाने को निर्देशक ओनिर ने शेयर किया है।

https://twitter.com/IamOnir/status/1258470489103761408?ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें यह गाना 1964 में आई फिल्म ‘संगम’ का है। इस फिल्म में राज कपूर, राजेंद्र कुमार और वैजयंती माला मुख्य भूमिकाओं में थे। फिल्म में तीन दोस्तों की कहानी है सुंदर, राधा और गोपाल। सुंदर राधा के प्यार में पागल है और गोपाल भी इसके प्यार में है। हालांकि जब सुंदर को यह मालूम चलता है कि गोपाल भी राधा को चाहता है तो वह अपने प्यार को दोस्ती के लिए छोड़ देता है।

संगम फिल्म का गाना ‘बोल राधा बोल’ का संगीत शंकर जय सिंह ने दिया था। इसके बोल शैलेंद्र और हसरत जयपुर ने लिखे। गाने को मुकेश और वैजयंती माला ने अपनी आवाजें दी। ‘संगम’ मूवी से ही वैजयंती माला का सिंगिंग डेब्यू हुआ था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो