Bold कटरीना कैफ बचपन में थीं बेहद शर्मीली, लोगों को देख छिप जाती थीं मां के आंचल में

Sunita Adhikari
| Updated: 10 Feb 2020, 05:37 PM IST
Bold कटरीना कैफ बचपन में थीं बेहद शर्मीली, लोगों को देख छिप जाती थीं मां के आंचल में

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इसके अलावा हाल ही में कटरीना कैफ ऑडियो शो 'किस्सा ख्वाबों का' में पहुंची। यहां उन्होंने अपने से जुडी़ दिलचस्प बातें बताईं। एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो छोटी थीं तो काफी शर्मीली हुआ करती थीं। इसके अलावा कटरीना ने और भी कई बातों को लेकर अपनी राय रखी।

कटरीना (Katrina Kaif) ने बताया कि 'मैं 14 साल की उम्र तक इतनी ज्यादा शर्मीली थी कि जब भी मेरे आसपास लोग होते तो मैं अपनी मॉम के आंचल में छिप जाती थी।' कटरीना ने बताया कि बताया कि वो लोगों को देखते ही अपनी मां की कमर पकड़कर अपने मुंह को उनके आंचल से छिपा लेती थी। इसके अलावा कटरीना ने लोगों द्वारा अच्छी एक्ट्रेस न होने पर भी अपनी बात कही।

View this post on Instagram

🌺

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इस शो में अपनी जिंदगी से जुड़ी कई और दिलचस्प बातें भी बताईं। कैटरीना ने कहा, 'कुछ लोग कहते हैं कि मैं ब्लॉकबस्ट स्टार हूं लेकिन बहुत अच्छी एक्टर नहीं हूं, इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है।' एक्ट्रेस के मुताबिक वो जो भी करती हैं वह उनके लिए अद्भुत है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) को करण जौहर (Karan Johar) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म 27 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं दर्शकों को एक सीन में रणवीर सिंह और अजय देवगन (Ajay Devgn) की भी झलक देखने को मिलेगी।

View this post on Instagram

#GQAwards ✨ @gqindia

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

Akshay Kumar