script

अंगद बोले-शादी के बाद ऐसे बदली मेरी किस्मत, इस वजह से मिल रहे अच्छे रोल

locationमुंबईPublished: Feb 06, 2020 08:25:27 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

पत्रिका एंटरटेनमेंट के साथ इंटरव्यू में पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर खुलकर बात की।

Angad bedi

Angad bedi

बॉलीवुड अभिनेता अंगद बेदी ने गुरुवार को अपना 37वां जन्मदिन मनाया। उनका जन्म 6 फरवरी, 1983 को दिल्ली में हुआ था। अपने बर्थडे पर अभिनेता ने पत्रिका एंटरटेनमेंट के साथ टेलिफोनिक इंटरव्यू में पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर खुलकर बात की।

काम करते हुए मनाया बर्थडे
अंगद ने अपना बर्थडे काम करते हुए मनाया। दरअसल, वे एक इवेंट के सिलसिले में दिल्ली गए थे। वहां उन्होंने इवेंट में भाग लिया। हालांकि जन्मदिवस पर उनका परिवार साथ था और इस बात से अभिनेता खुश थे। उनका कहना है कि काम सबसे पहले है और फैमिली तो साथ है ही। उन्होंने कहा कि ऐसा कहा जाता है कि अगर आप बर्थडे पर काम करते हो तो पूरा साल काम करते रहोगे।

अंगद बोले-शादी के बाद ऐसे बदली मेरी किस्मत, इस वजह से मिल रहे अच्छे रोल

यह जन्मदिन सबसे खास
अंगद ने कहा यह बर्थडे मेरे लिए सबसे खास रहा क्योंकी मेरी बेटी मेहर ने पहली बार सबके साथ में समय बिताया है। नेहा का परिवार भी वहां मौजूद था। हमने गेट टूगेदर किया और साथ में खूब मस्ती की। दिल्ली का मौसम भी अच्छा है। यह जन्मदिन मेरी लाइफ का सबसे यादगार बर्थडे है।

लोगों का प्यार मिल रहा है
कॅरियर को लेकर उन्होंने कहा—पिंक के बाद मुझे अच्छे रोल मिल रहे हैं। लोगों का प्यार भी मिल रहा है। चाहे वो वेब सीरीज इनसाइड ऐज हो या मूवी सूरमा हो। अब गुंजन सक्सेना की बायोपिक में काम कर रहा हूं और एक वेब सीरीज मुंबई भी कर रहा हूं।
अंगद बोले-शादी के बाद ऐसे बदली मेरी किस्मत, इस वजह से मिल रहे अच्छे रोल
बेटी सौभाग्य लेकर आई
कहते हैं कि शादी के बाद व्यक्ति की किस्मत बदल जाती है। मुझे लगता है कि नेहा से मैरिज करने के बाद मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ। मेरा लेडी लक मेरे साथ है। अब मेरी बेटी मेहर का लक भी है। वह मेरे लिए सौभाग्य लेकर आई है।
अलग लुक में नजर आएंगे
एक्टर ने बताया कि गुंजन सक्सेना की बायोपिक में वे जाह्नवी के भाई का किरदार निभा रहे हैं। इस बारे में उन्होंने बताया कि वे आर्मी अफसर अंशुमन के किरदार में दिखेंगे। यह सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है और इसमें मेरा बिल्कुल अलग लुक देखने को मिलेगा। मस्कुलर बॉडी बनाने के लिए काफी मेहनत की है। लखनऊ के लहजा सीखा।

मुंबई में बनेंगे एनकाउंटर स्पेशलिस्ट
इसके अलावा वे एकता कपूर की आगामी वेब सीरीज ‘मुंबई’ में भी नजर आएंगे। इसमें वे एनकाउंटर स्पेशलिस्ट पुलिस आॅफिसर का किरदार निभाएंगे। यह एक्शन ड्रामा है। यह पहली बार होगा जब दर्शक मुझे एक्शन अवतार में देखेंगे। इसमें मेरे किरदार का नाम भास्कर शेट्टी है।

ट्रेंडिंग वीडियो