Mother's Day के मौके पर एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने लिखी मां के लिए खास कविता, इंस्टाग्राम पर किया शेयर

By: Shweta Dhobhal
| Published: 10 May 2020, 04:01 PM IST
Mother's Day के मौके पर एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने लिखी मां के लिए खास कविता, इंस्टाग्राम पर किया शेयर
Kangana Ranaut Wrote Poem For Her Mother

  • मदर्स डे ( Mother's Day ) पर कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) ने मां के लिए लिखी कविता
  • कविता पढ़ते हुए वीडियो को इंस्टाग्राम पर किया शेयर

नई दिल्ली। लॉकडाउन होने से अभी सभी तरह की शूटिंग को रोक दिया गया है। सभी सेलेब्स इन दिनों अपने घर में ही समय व्यतीत कर रहे हैं। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) भी इन दिनों हिमाचल प्रदेश में अपने परिवार संग समय बीता रही हैं। आज मदर्स डे ( Mother's Day ) के खास मौके पर जैसे सभी अपनी के लिए कुछ स्पेशल कर रहे हैं। ठीक वैसे ही कंगना ने भी अपनी मां आशा रनौत ( Asha Ranaut ) को स्पेशल महसूस कराते हुए कंगना ने एक खूबसूरत कविता लिखी है। उनकी ये कविता सोशल मीडिया पर सबको खूब पसंद भी आ रही है।

कंगना ने इस खास मौके पर मां के लिए लिखते हुए कहा, 'मां मैं आपके जीवन की लालसा हूं। जब मैं पहली बार आपके दिल में खिली...तो आपकी आंखें उम्मीद से चमक उठीं। जब मैं एक सिंगल सेल के रूप में आपकी कोख में आई, आपने मुझे जीवन देने के लिए सांस ली, मुझे रक्त देने के लिए आपने खाना खाया और फिर आपने मुझे खुद से अलग करके दुनिया दी। आपका टुकड़ा, आपके बाहर, खो गया और आपको तलाश रहा है, मैंने पूरी दुनिया घूमी पर आपकी कोख जैसा प्यार और गर्मजोशी मुझे कहीं नहीं मिला, और फिर मैंने अपने दिल में झांका...आप मुझे वहां मिल गईं, आप मुझे वहां मिल गईं...आप मेरे दिल में खिली हुई थीं, एक इच्छा के रूप में, जीने की एक आस के रूप में, मैं आपके जीवन की लालसा हूं।' उन्होंने अपनी इस कविता को अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कविता को पढ़ते हुए भी वीडियो को शेयर किया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल उनकी एक नहीं बल्कि चार फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली हैं। जिसमें थलाइवी ( Thalavi ), धाकड़ ( Dhaakad ), तेजस (Tejas) और इमली ( Imli ) जैसे बड़ी फिल्में शामिल हैं। वैसे कोरोनावायरस की वजह से इन दिनों सभी फिल्मों की रिलीज़ और शूटिंग को रोक दिया गया है।