script

प्रियंका चोपड़ा की ये 8 ड्रेसेस जिन्हें लोगों ने बताया सबसे भद्दी, हुई थी खूब आलोचना

locationनई दिल्लीPublished: Aug 05, 2021 03:57:50 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

प्रियंका चोपड़ा इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं। उनके चर्चे अब विदेशों में भी खूब होते हैं। रेड कॉर्पेट से लेकर बड़े-बड़े इंवेट्स तक में प्रिंयका का जादू देखने को मिलता है, लेकिन अक्सर उन्हें उनकी आउटफिट्स के चलते भी खूब खरी-खोटी सुनने को मिलती है। आज हम आपको प्रियंका की कुछ ऐसी ड्रेसेस के बारें बताएंगे। जिनकी वजह से उन्हें खूब अलोचनाओं का समाना करना पड़ा था।

Bollywood Actress Priyanka Chopra Most Weird Outfits

Bollywood Actress Priyanka Chopra Most Weird Outfits

नई दिल्ली। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आज इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं। आज प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में भी अपनी कला का प्रदर्शन कर खूब लोकप्रियता हासिल कर चुकी हैं। प्रियंका का जादू देश से लेकर विदेश तक में भी साफ देखने को मिलता है। प्रियंका जितना अपने काम को लेकर सुर्खियां बटोरती है। उतना ही वो अपने आउटफिट्स को लेकर छाईं रहती हैं। अक्सर प्रियंका को अपनी आउटफिट्स को लेकर ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा। आज हम आपको प्रियंका की कुछ ऐसी ही ड्रेसेस के बारें में बताएंगे। जिनकी वजह से उनकी काफी अलोचना हुई।

p_1_1.jpg

कुछ समय पहले प्रियंका चोपड़ा बलून ड्रेस पहने हुए दिखाई दी थीं। ये एक बिना स्लीव्स वाली बॉल शेप्ड कॉस्ट्यूम थी। जिसमें प्रियंका ने तस्वीर क्लिक कर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। जैसे ही ये तस्वीर सामने आई लोगों ने प्रियंका ट्रोल करना शुरू कर दिया।

priyanka_2.jpg

प्रियंका चोपड़ा का ये लुक शायद ही कोई कभी भूल सकता है। इस ड्रेस को पहनकर प्रियंका रेड कॉर्पेट पर अपनी पति निक जोनस संग वॉक करती हुई दिखाई दी थीं। सोशल मीडिया पर प्रियंका के इस लुक पर मीम्स की बाढ़ आ गई थी।

 

यह भी पढ़ें

होंठ और नाक की सर्जरी कराने के लिए Priyanka Chopra को चुकानी पड़ी बड़ी कीमत, कई फिल्मों को कहना पड़ा ‘Bye’

p_3.jpg

इस ब्लैक ड्रेस में प्रियंका ने लोगो के होश उड़ा दिए थे। तस्वीर को देखने के बाद प्रियंका आउटफिट सिलेक्शन पर सवाल उठने लगे थे।

pc_4.jpg

इस सफेद ड्रेस को लेकर खूब बवाल कटा था। प्रियंका चोपड़ा को सोशल मीडिया पर खूब खरी-खोटी सुनने को मिली थी। जिसके बाद कुछ सेलेब्स प्रियंका के सपोर्ट में आगे आए थे।

 

 

यह भी पढ़ें

मेकअप आर्टिस्ट बनी

Priyanka Chopra की भतीजी, क्राउन पहना कर दिया खूबसूरत प्रिंसेस लुक

pc_new_5.jpg

प्रियंका चोपड़ी की ये ब्लू ड्रेस देखने में काफी स्टाइलिश लग रही है। लेकिन ड्रेस पर बनाए गए ये कट्स कहीं ना कहीं ड्रेस का खराब करता है। प्रियंका की ये ड्रेस भी फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आई थी।

pc_5.jpg
प्रियंका चोपड़ा ने ये जो ड्रेस पहनी है। वो बहुत ही भारी है। सिर से लेकर पांव तक प्रियंका इस ड्रेस को पहने हुए काफी असहज दिखाई दीं।

p_6.jpg

निक जोनस संग ग्रे कलर की ड्रेस में पोज देते हुए प्रिंयका चोपड़ा की ये ड्रेस भी उनके फैंस को पसंद नहीं आई। इस ड्रेस में प्रिंयका को खुद को काफी संभालना पड़ा रहा था।

pc_7.jpg

ब्लैक स्कर्ट में पहने स्टेज पर चढ़ना प्रिंयका चोपड़ा को काफी भारी पड़ गया था। दरअस, प्रियंका एक इंटरव्यू में आई थीं। जहां उन्होंने एक गाना भी गाया था। जैसे ही प्रिंयका माइक के सामने आई। ड्रेस पर लाइट्स पड़ने लगी। प्रियंका की ये ड्रेस ट्रांसपेरेंट थी।

pc_8.jpg

निक जोनस का हाथ थामे प्रियंका चोपड़ा अपनी इस ड्रेस के चलते भी खूब ट्रोल हुईं। जिसे देखने के बाद लोगों ने कहा कि प्रियंका ऐसे कपड़े कहां से लाती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो