scriptगणेश उत्सव में रानी के घर पुलिस देगी दस्तक, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश | Bollywood actress Rani Mukerji gets BMC notice for illegal construction | Patrika News

गणेश उत्सव में रानी के घर पुलिस देगी दस्तक, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

locationमुंबईPublished: Aug 26, 2017 03:55:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

30 अगस्त के भीतर कभी भी बीएमसी पुलिस टीम के साथ रानी के बंगले के अंदर दस्तक दे सकती है…

bmc,Rani Mukerji ,Rani Mukerji gets BMC notice ,rani illegal construction,Ganeshotsav,BMC notice,KrishnaRam bungalow  ,illegal alterations,bollywood actress

rani mukherji

 बॉलीवुड में गणेश उत्सव की धूम है। बिघ्रहर्ता सितारों के घर में पधारे हैं। आने वाले दस दिनों तक ऐसा ही उत्सव देखने को मिलेगा। लेकिन इस उत्सव के माहौल में अभिनेत्री रानी मुखर्जी की चिंताएं बढ़ गई हैं। उन्हें इस बात का डर सता रहा है कि उनके घर में कभी पुलिस दस्तक दे सकती है। दरअसल, पिछले दिनों बीएमसी की ओर से रानी को नोटिस भेजा गया था कि जुहू स्थित बंगले में जो अवैध तरीके से निर्माण किया जा रहा है, उसे तुरंत बंद कर दिया जाए। लेकिन रानी पर नोटिस का कोई असर नहीं पड़ा और निर्माण कार्य नहीं रोका। सूत्रों की मानें, तो एक समाजसेवी ने बीएमसी से रानी के घर में हो रहे इस अवैध निर्माण को लेकर शिकायत की थी, जिसके बाद ये कदम उठाया गया।

वहीं दूसरी ओर यह भी खबर आ रही है कि रानी ने अपने बंगले कृष्णाराम में कंस्ट्रक्शन कराने के लिए 2014 बीएमसी से परमिशल ली थी, जिसकी वैलिडिटी नवंबर 2015 तक ही थी। असल में लोगों को परेशानी इसी बात को लेकर है कि निर्माण कार्य की डेट खत्म होने के बाद भी रानी ने निर्माण कार्य जारी रखा, जो नियम का उल्लंघन है। इस बात जानकारी जैसे ही बीएमसी को चली, तो वह हरकत में आई और अब इस मामले की जांच पुलिस करेगी।

बताया जा रहा है कि 30 अगस्त के भीतर कभी भी बीएमसी पुलिस टीम के साथ रानी के बंगले की अवैध निर्माण की जांच करने जा सकती है। हालांकि, पिछले हफ्ते बीएमसी की टीम ने उनके बंगले में मरम्मत के नाम पर हुए अवैध निर्माण की जांच करने की कवायद की थी, लेकिन बंगले पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने बीएमसी के लोगों को अंदर जाने नहीं दिया। ऐसे में अब बीएमसी पुलिस की मदद से रानी के घर के अंदर जाएगी और अवैध निर्माण की जांच करेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो