script

जिम ना जाने से परेशान हुईं एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया,बाल्टी में फलों को भरकर कर रही हैं एक्सरसाइज

locationनई दिल्लीPublished: Apr 16, 2020 02:21:25 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

जिम ना जाने से परेशान हुई एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ( Tamannaah Bhatia )
पानी की बाल्टी में फलों को रखकर कर रही हैं वर्कआउट

घर की चीज़ो को इस्तेमाल कर तमन्ना भाटिया कर रही हैं एक्सरसाइज

घर की चीज़ो को इस्तेमाल कर तमन्ना भाटिया कर रही हैं एक्सरसाइज

नई दिल्ली। 3 मई तक पूरे देश में लॉकडाउन जारी है। कोरोनावायरस को नियंत्रित करने के लिए हर चीज़ बंद कर दी गई है। यहां तक कि सभी जिम को भी बंद कर दिया गया है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स हो या फिर आम इंसान जिन्हें वर्कआउट से बेहद प्यार है उनके लिए बिना वर्कआउट कर पाना थोड़ा मुश्किल हो रहा है। वैसे कई सेलेब्स अपने घरो में रहकर ही वर्कआउट कर रहे हैं। साथ ही अपने फैंस को भी फिट रहने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ( Tamannaah Bhatia ) का एक वीडियो सामने आया है। जिसे देख उनके फैंस काफी मोटिवेट हो रहे हैं।

वीडियो में तमन्ना घर में रहकर ही वर्कआउट करते हुए नज़र आ रही हैं। वो अपने ट्रेनर से मदद भी ले रही हैं। वीडियो में वो एक बाल्टी में फल और खूब सारा भारी सामान भर देती हैं। इसके बाद वो वर्कआउट करने के लिए उस बाल्टी के साथ कभी पुल अप्स तो कभी स्कैव्ट्स करती हुई दिखाई दीं। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में तमन्ना ने बताया कि वर्कआउट करते हुए फोन को सही जगह रखने में काफी समस्या होती है। लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस को उनका ये आइडिया काफी पंसद आ रहा है।

बता दें एक्ट्रेस तमन्ना ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साउथ फिल्मों से की थी। उन्होंने बॉलीवुड में भी कई बड़ी फिल्में की है। सपुरहिट फिल्म बाहुबाली ( Bhaubali ) में भी तमन्ना मुख्य भूमिका में नज़र आई थीं। इस साल वो फिल्म सिटीमार ( Seetimaar ) में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म के निर्माता सपंत नंदी ( Sampath Nandi ) हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो