मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या का हुआ निधन, इंडस्ट्री में शोक की लहर
Mahendra Yadav
| Updated: 15 Aug 2019, 04:00:39 PM (IST)
मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या का हुआ निधन, इंडस्ट्री में शोक की लहर
vidya sinha

Vidya sinha death: वह मुंबई के सिटी केयर अस्पताल में वेंटिलेर पर थीं, जहां 15 अगस्त की सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री विद्या सिन्हा Vidya sinha death का 72 साल की उम्र में निधन हो गया। बता दें कि उन्हें तबियत खराब होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह मुंबई के सिटी केयर अस्पताल में वेंटिलेर पर थीं, जहां 15 अगस्त की सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली। उन्हें दिल और फेफड़ों से संबंधित समस्या थी। कुछ सालों से उन्हें फेफड़ों से जुड़ी बीमारी थी जो कि बढ़ गई थी। वहीं कुछ समय पहले ही विद्या को दिल की बीमारी का पता चला था।

 

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या का हुआ निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

एक्ट्रेस की दिल की बीमसरी की वजह से डॉक्टर्स ने उन्हें एंजियोग्राफी की सलाह दी थी लेकिन इस पर उनके रिश्तेदारों की सहमति नहीं दी थी। एक्ट्रेस की मौत की खबर के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई। बॉलीवुड के सितारों ने उन्‍हें श्रद्धांजलि अर्पित की। फैंस ने भी सोशल मीडिया पर उनके न‍िधन पर दुख जताया।

 

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या का हुआ निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

बता दें कि विद्या आखिरी बार टीवी शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में नजर आई थीं। इस सीरियल में उन्होंने सिकंदर की मां का रोल निभाया था। वहीं बॉलीवुड में उन्होंने बहुत सी हिट फिल्में दी हैं। इन फिल्मों में 'रजनीगंधा', 'हवस', 'छोटी सी बात', 'मेरा जीवन', 'इनकार', 'जीवन मुक्त', 'किताब', 'पति पत्नी और वो', 'तुम्हारे लिए', 'सबूत' जैसी कई फिल्में की। संजीव कुमार के साथ उनका गाना 'ठंडे ठंडे पानी से नहाना चाहिए' बेहद चर्चित हुआ था।