scriptBollywood Actresses Backless Look: बैकलेस ड्रेस में HD और HQ फोटोज | bollywood actresses in backless dresses hot and bold hd and hq photos | Patrika News
बॉलीवुड

Bollywood Actresses Backless Look: बैकलेस ड्रेस में HD और HQ फोटोज

बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी एक्टिंग के दम पर जहां एक अलग पहचान बनाती हैं वहीं अपने ग्लैमरस लुक से भी लाखों लोगों का दिल जीतती रहती हैं। आज हम आपको उनकी बैकलेस ड्रेस के पोज से रूबरू करवाने वाले हैं। हम आपके लिए लाये हैं बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस के HD और HQ Quality के Images और Photos।

Apr 05, 2021 / 10:49 pm

Neha Gupta

Bollywood Actresses Pose

Bollywood Actresses Pose

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेसेस हमेशा ही अपने स्टाइल और ड्रेसेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। पार्टी से लकर किसी इवेंट में जाने तक ये सेलेब्स अपने डिजाइनर द्वारा सजेस्ट किए हुए ड्रेस ही पहनते हैं। कई बार अभिनेत्रियां बोल्ड ड्रेस पहनने में भी हिचकिचाती नहीं हैं। आज हम आपको इन हसीनाओं के ऐसे ही बैकलेस ड्रेसेस वाले लुक लेकर आए हैं जिसे देखकर आप भी उनकी खूबसूरती पर दिल हार बैठेंगे। बैकलेस पहनने के मामले में कोई भी पीछे नहीं है। बोल्ड ग्लैमरस ड्रेस को कैसे ब्यूटीफुली ये अदाकाराएं कैरी करती हैं वो भी कमाल की बात है।

ऐसा नहीं है कि बैकलेस ड्रेस में सिर्फ यंग एक्ट्रेसेस ही नजर आती हैं बल्कि 40 के पार जा चुकी अभिनेत्रियां और भी ज्यादा कहर ढाती हैं। इस मामले में प्रियंका चोपड़ा से लेकर अनुष्का शर्मा अपने हुस्न के जलवे दिखाने में बेहद आगे हैं।

अनुष्का शर्मा का बैकलेस अवतार

anushka_kapoor.jpg
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बोल्ड पोज देने में जरा भी हिचकती नहीं हैं। उन्होंने बैकलेस फोटोशूट भी करवाएं हैं। सिल्वर और ब्लैक कलर की अलग-अलग ड्रेसेस में अनुष्का ने बड़ी ही बेबाकी से अपना बैक फ्लॉन्ट किया है। (Photo Credit: Pinterest)
कटरीना कैफ की टोन्ड फिगर

katrina_kaif.jpg

कटरीना कैफ बॉलीवुड में फिटनेस के लिए कई सालों से फेमस हैं। इस तस्वीर में देखिए कैसे कटरीना बैकलेस ड्रेस में पोज दे रही हैं। कटरीना अपनी पतली कमर को बखूबी फ्लॉन्ट करते हुए दिख रही हैं। (Photo Credit: Pinterest)

दीपिका पादुकोण का सेक्सी बैक

deepika_padukone1.jpg

दीपिका पादुकोण भी पोज देने के मामले में कम नहीं हैं। अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के बलबूते उन्होंने बेहद कम समय में अपनी जगह बॉलीवुड बनाई है। दीपिका के स्टाइल का भी कोई जवाब नहीं है। (Photo Credit: Pinterest)

प्रियंका चोपड़ा की शानदार बैकलेस तस्वीरें

priyanka_chopraa.jpg

प्रियंका चोपड़ा अक्सर ही अपनी बोल्ड ड्रेसेस के कारण ट्रोल होती रहती हैं हालांकि उनके फैंस का प्यार हमेशा ही उनपर बरसता रहता है। इस तस्वीर में प्रियंका अलग-अलग ड्रेसेस में अपना बैक फ्लॉन्ट कर रही हैं। (Photo Credit: Pinterest)

करीना कपूर की बैकलेस ड्रेसेस

kareena_kapoor.jpg

करीना कपूर ने बॉलीवुड को जीरो फिगर से लेकर प्रेग्नेंसी गोल्स तक कई सारे ट्रेंड दिए हैं। बेबो अपनी फिटनेस का खूब ख्याल रखती हैं। उनकी चेहरा देखकर उम्र का अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल है। (Photo Credit: Pinterest)

वाणी कपूर का हॉट बैकलेस

vaani_kapoor.jpg
वाणी कपूर भी अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। इन दो बैकलेस ड्रेसेस में देखिए कैसे बिंदास पोज दे रही हैं। वाणी ने बड़े ही शानदार तरह से अपनी बैक फ्लॉन्ट की है। (Photo Credit: Pinterest)
श्रद्धा कपूर का बैकलेस लुक

shraddha_kapoorr.jpg

श्रद्धा कपूर की फैन फॉलोइंग कमाल की है। इंस्टाग्राम पर श्रद्धा बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। वहीं बोल्ड फोटोशूट कराने में भी श्रद्धा बिल्कुल हिचकिचाती नहीं हैं। दोनों ही तस्वीरों में श्रद्धा अपना बैक पूरी तरह से फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। (Photo Credit: Pinterest)

सोनम कपूर की स्टाइलिश बैकलेस ड्रेसेस

sonam
सोनम कपूर स्टाइल आइकॉन मानी जाती हैं। उनकी ड्रेसेस और ग्लैमरस अवतार बिल्कुल अलग ही नजर आता है। सोनम कपूर ने इन तस्वीरों में बैकलेस ड्रेस पहने हुए अपनी खूबसूरती का जलवा खूब बिखेरा है। (Photo Credit: Pinterest)
शिल्पा शेट्टी का बैकलेस अवतार

shilpa_shetty1.jpg

फिटनेस फ्रीक शिल्पा शेट्टी की फिगर पर तो कोई भी दिल हार जाए। दो बच्चों की मां होने के बावजूद शिल्पा अपने काम पर पूरा ध्यान देती हैं। साथ ही फैमिली के साथ वेकेशन भी इंजॉए करती हैं। बैलेंस लाइफ में शिल्पा बहुत ही बढ़िया हैं। (Photo Credit: Pinterest)

मलाइका अरोड़ा ने फ्लॉन्ट किए बैकलेस ड्रेसेस

malaika_arora.jpg
फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा के जिम लुक्स अक्सर ही वायरल होते रहते हैं। लेकिन मलाइका की ये तस्वीरें पुराने दिनों की हैं। उस दौरान भी मलाइका उतनी ही फिट और बोल्ड हुआ करती थी। (Photo Credit: Pinterest)
नोरा फतेही की बैकलेस ड्रेस में अदाएं

nora_fatehii.jpg
नोरा फतेही ने अपने डांस स्टाइल से पहले ही लाखों लोगों का दिल जीत रखा है। वहीं वो अपनी खूबसूरती का जलवा भी खूब बिखेरती हैं। इस तस्वीर में देखिए नोरा दोनों ही जगह पर कमाल का पोज दे रही हैं। (Photo Credit: SpideyPosts)
प्रियंका चोपड़ा का बोल्ड बैकलेस फोटोशूट

priyanka_chopra23.jpg
प्रियंका चोपड़ा का ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इस तस्वीर में प्रियंका ने बैकलेस पोज देते हुए अपनी बॉडी को एक कपड़े से कवर कर रखा है। उनका ये बोल्ड अवतार फैंस को बहुत पसंद आता है। (Photo Credit: Pinterest)
नुसरत भरूचा ने दिखाया बैकलेस अवतार

nushrat.jpg
नुसरत भरूचा अक्सर ही अपनी बोल्ड अदाओं से इंटरनेट पर आग लगाती रहती हैं। उनकी बिकिनी पिक्चर्स बहुत वायरल होती हैं। हालांकि इस तस्वीर में नुसरत अपना बैक फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। (Photo Credit: Pinterest)
मलाइका अरोड़ा की बैकलेस ड्रेस

malaika_arora1.jpg
मलाइका अरोड़ा स्माइल करते हुए ये पोज दे रही हैं। उनकी बैकलेस ड्रेस खूबसूरती में चार चांद लगा रही है। (Photo Credit: Pinterest)

जान्हवी कपूर ने फ्लॉन्ट किया बैक
janhvi_kapoorr.jpg

जान्हवी कपूर पर हर ड्रेस जंचती है फिर चाहे वो वेस्टर्न लुक हो या इंडियन आउटफिट। इस तस्वीर में देखिए दोनों ही बैकलेस ड्रेसेस में जान्हवी कहर ढा रही हैं। (Photo Credit: Pinterest)

आलिया भट्ट ने बैकलेस ड्रेस में दिए पोज
alia_bhatt.jpg

आलिया भट्ट बोल्ड पोज में कम ही नजर आती हैं। हालांकि बैकलेस ड्रेस पहनने में वो भी पीछे नहीं हैं। यहां देखिए कैसे आलिया ने बैकलेस ड्रेस को फ्लॉन्ट किया है। (Photo Credit: Pinterest)

Home / Entertainment / Bollywood / Bollywood Actresses Backless Look: बैकलेस ड्रेस में HD और HQ फोटोज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो