script‘स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2’ की कॉलेज ड्रेस फोटोज वायरल, इससे पहले इन फिल्मों में एक्ट्रेसेस ने पहनी स्कूल यूनिफॉर्म | Bollywood Actresses Wear School Dress In Movies | Patrika News

‘स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2’ की कॉलेज ड्रेस फोटोज वायरल, इससे पहले इन फिल्मों में एक्ट्रेसेस ने पहनी स्कूल यूनिफॉर्म

locationमुंबईPublished: Apr 13, 2019 12:55:51 pm

Submitted by:

Amit Singh

आज हम आपको बताते हैं कि उन एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्होंने अपनी फिल्मों में स्कूल ड्रेस पहना।आज हम आपको बताते हैं कि उन एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्होंने अपनी फिल्मों में स्कूल ड्रेस पहना।

bollywood-actresses-wear-school-dress-in-movies

bollywood-actresses-wear-school-dress-in-movies

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ (Student Of The Year) शुमार है। हाल में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ। ट्रेलर को लेकर जहां कुछ फैंस में काफी क्रेज दिखाई दे रहा है। तो वहीं दूसरी तरफ कुछ फैंस निगेटिव रिस्पांस भी दे रहे हैं। फिल्म में तारा सुतारिया और अन्नया पांडे के ड्रेस को लेकर काफी चर्चा हो रही है। ट्रेलर में वे स्टूडेंट का किरदार निभाती नजर आ रही हैं। हालांकि उन्होंने जिस तरह की शॉर्ट स्कर्ट पहनी हैं उसे लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। कुछ यूजर्स ने इसकी तुलना एडल्ट एक्ट्रेसेस की ड्रेस से भी कर रहे हैं। चलिए आज हम आपको बताते हैं कि उन एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्होंने अपनी फिल्मों में स्कूल ड्रेस पहना।

1. प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra)- ‘मैरी कॉम’ की बायोपिक में प्रियंका स्कूल ड्रेस पहनी नजर आईं। नेशनल बॉक्सर पर आधारित इस फिल्म में मैरी कॉम के जीवन की कई पहलूओं को दिखाया गया था जिसमें उनका बचपन भी शामिल था। फिल्म के कई सीन्स में वह लॉन्ग स्कर्ट पहनी देखी गईं।

2 .हेजल क्राउनी(Hazel Crowney)- फिल्म ‘मेरा पहला पहला प्यार’ स्कूल की लाइफ पार बेस्ड है। इस फिल्म से हेज़ल क्राउनी ने इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। मूवी में वह एक स्कूल गर्ल के रोल में थी जो अपने ही क्लासमेट से प्यार करने लगती है।

bollywood-actresses-wear-school-dress-in-movies

3. सोनम कपूर(Sonam Kapoor)- एक्ट्रेस ने फिल्म ‘रांझाणा’ में स्कूल ड्रेस पहना था। फिल्म में उनके बचपन से लेकर जवानी तक की कहानी दर्शायी गई थी। फिल्म में उऩ्होंने बनारस की एक मुस्लिम लड़की का किरदार निभाया था।

4.यामी गौतम(Yami Gautam) – ‘सनम रे’ में यामी गौतम ने रेड कलर की स्कूल ड्रेस पहना था। फिल्म में उनके अपोजिट पुलकित सम्राट थे। वह स्कूल बॉय का रोल निभाते देखे गए। स्कूल ड्रेस में यामी बेहद खूबसूरत लग रही थी।

5.रिया सेन(Riya Sen)- फिल्म ‘लव खिचड़ी’ में रिया सेन स्कूल ड्रेस में नजर आई थी। इस रोल में उन्होंने शॉर्ट स्कर्ट पहनी हुई थी। फिल्म को देखकर कुछ फैंस ने ऐसी भी प्रतिक्रिया दी थी कि एक्ट्रेस स्टूडेंट से ज्यादा टीचर लग रही है। मूवी में उनके अपोजिट रणदीप हुड्डा थे।

bollywood-actresses-wear-school-dress-in-movies

6. कल्कि कोचलिन(Kalki Koechlin)- कल्कि फिल्म ‘देव डी’ में सफेद शर्ट और ग्रे स्कर्ट में दिखी थी। मूवी में एक्टर अभय देओल लीड मेल एक्टर के रोल निभाया।

7. प्रीति जिंटा(Preity Zinta)- एक्ट्रेस फिल्म ‘क्या कहने’ में रेड कलर की स्कूल ड्रेस में नजर आई थीं। फिल्म में सैफ अली खान उनके अपोजिट थे। फिल्म में वह बिना शादी के प्रेग्नेंट हो जाती हैं और एक बच्चे को जन्म देती हैं।

8.आलिया भट्ट(Alia Bhatt)- आलिया ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में एक स्टूडेंट का किरदार निभाया। यह एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म थी। मूवी में वह भी काफी छोटे स्कर्ट में नजर आई थीं।

ट्रेंडिंग वीडियो