scriptकोरोना ने बदला एक्ट्रेसेस का एयरपोर्ट लुक, अनलॉक 1.0 में इस अंदाज में हवाईअड्डे पर नजर आईं अभिनेत्रियां | Bollywood and TV actresses in PPE KIt at airport | Patrika News

कोरोना ने बदला एक्ट्रेसेस का एयरपोर्ट लुक, अनलॉक 1.0 में इस अंदाज में हवाईअड्डे पर नजर आईं अभिनेत्रियां

locationमुंबईPublished: Jun 12, 2020 06:01:17 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

लॉकडाउन (Lockdown) की वजह घर में कैद सेलेब्स को अनलॉक 1.0 (unlock 1.0) में थोड़ी राहत मिली है। अब सेलेब्स ने घर से बाहर निकलना शुरू कर दिया है। कुछ अभिनेत्रियां (Actresses) तो लॉकडाउन में अपने परिवार से दूर थीं।

rakul preet singh

rakul preet singh

काफी दिनों से लॉकडाउन (Lockdown) की वजह घर में कैद सेलेब्स को अनलॉक 1.0 (unlock 1.0) में थोड़ी राहत मिली है। अब सेलेब्स ने घर से बाहर निकलना शुरू कर दिया है। कुछ अभिनेत्रियां (Actresses) तो लॉकडाउन में अपने परिवार से दूर थीं। ऐसे में कुछ अपने परिवार से मिलने को बेताब हैं और कुछ ने काम पर लौटने का फैसला लिया। अनलॉक 1.0 में कुछ बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्रियों ने सफर पर निकलना शुरू कर दिया है।
अनलॉक 1.0 में छूट मिलते ही पीपीई किट पहन सफर पर निकली ये अभिनेत्रियां, बदल गया इनका एयरपोर्ट लुक
रकुल प्रीत पहुंची दिल्ली

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह हवाईयात्रा कर मुंबई से दिल्ली पहुंचीं। सफर के दौरान उन्होंने पूरी रियारतें बरतीं। खुद को कोरोना वायरस से बचाने के लिए पीपीई किट पहना था। वे दिल्ली अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए गई हैं। उनके साथ डायरेक्टर लक्ष्य राज आनंद भी हैं। वीडियो शेयर करते हुए रकुल ने लिखा, ‘अटैक के लिए तैयार हो जाओ। हम फिल्म ‘अटैक’ के लिए शूटिंग करने वाले थे। वहीं एक अन्य वीडियो में उन्होंने कहा,’किसने सोचा था कि एक ऐसा भी वक्त आएगा जब हमें शू कवर के साथ इस तरीके से सफर करना पड़ेगा।’
अनलॉक 1.0 में छूट मिलते ही पीपीई किट पहन सफर पर निकली ये अभिनेत्रियां, बदल गया इनका एयरपोर्ट लुक
बेटी के साथ मुंबई पहुंची काम्या पंजाबी

महाराष्ट्र सरकार से शूटिंग की परमिशन मिलते ही टीवी अभिनेत्री काम्या भी बेटी आरा के साथ दिल्ली से मुंबई पहुंचीं। फ्लाइट में सफर करने के दौरान काम्या ने पीपीई किट इस्तेमाल की थी। अभिनेत्री ने किट पहने हुए तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,’काम बुला रहा है’। बता दें कि लॉकडाउन के दौरान काम्या अपने दिल्ली स्थित अपने ससुराल में थीं। काम्या ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें घर में रहने की बिलकुल आदत नहीं थी। तकरीबन 20 सालों से काम कर रही हैं और इतने दिनों तक कभी घर नहीं बैठीं।
अनलॉक 1.0 में छूट मिलते ही पीपीई किट पहन सफर पर निकली ये अभिनेत्रियां, बदल गया इनका एयरपोर्ट लुक
मां से गले मिली राधिका

बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका मदान भी अपनी मां के पास दिल्ली पहुंच गई हैं। वे पिछले दिनों दिल्ली गई थीं। वहां उन्हें दो हफ्ते आइसोलेशन में रहना पड़ा। आइसोलेशन से निकलने के बाद वे अपनी मां के गले लगीं। अपनी खुशी जाहिर करते हुए राधिका ने लिखा कि 14 दिन के वनवास के बाद सेल्फ क्वॉरंटाइन खत्म मां। राधिका ने मां के साथ फोटोग्राफ भी शेयर की, जिसमें वे मां के गले लगे हुए हैं।
डोनल बिष्ट

टीवी शो दिल तो हैप्पी है जी फेम अभिनेत्री डोनल बिष्ट भी अपने परिवार के पास दिल्ली पहुंच गई हैं। उन्होंने एयरपोर्ट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, आखिरकार मैं फैमिली के पास दिल्ली जा रहीं हूं। ये देखिए कोरोना से बचाने के लिए मुझे क्या पहनाया है।’ एक्ट्रेस हाथ में गलव्स पहने और चेहरे पर मास्क लगाए नजर आईं। घर जाने की खुशी उनके चेहरे पर साफ झलक रही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो