scriptई-रिक्शा में बैठकर रामलला के दर्शन करने पहुंचे बॉलीवुड स्टार, रोते हुए नजर आए मनोज जोशी | Bollywood celebs reached ayodhya for ram mandir pran pratishtha | Patrika News
बॉलीवुड

ई-रिक्शा में बैठकर रामलला के दर्शन करने पहुंचे बॉलीवुड स्टार, रोते हुए नजर आए मनोज जोशी

Ram Mandir Pran Pratishtha: अयोध्या राम मंदिर के उद्घाटन समारोह के लिए बॉलीवुड हस्तियां भी राम मंदिर परिसर पहुंच रहे है। ऐसे में बॉलीवुड से लेकर साउथ के सितारों ने यहां की रौनक बढ़ा दी है।

Jan 22, 2024 / 12:40 pm

Swati Tiwari

ranbir.jpg
Ram Mandir Pran Pratishtha: पूरे अयोध्या में आज दिवाली का महौल है। देश और दुनिया के कोने- कोने से लोग रामलला की एक झलक पाने के लिए अयोध्या पहुंच रहे हैं। इस भव्य कार्यक्रम में बॉलीवुड के सितारे भी पहुंच रहे हैं हैं। आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ये सभी राम नगरी पहुंच गए है। अब इनकी सोशल मीडिया पर तस्वीर खूब वायरल हो रही है। राम नगरी पहुंचकर इन सभी ने ई-रिक्शा की सवारी की। और राम मंदिरा का भ्रमण किया।आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ये सभी राम नगरी पहुंच गए है। अब इनकी सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल हो रही है। राम नगरी पहुंचकर इन सभी ने ई-रिक्शा की सवारी की। और राम मंदिरा का भ्रमण किया। बता दें, जो सितारे किसी वजह से मंदिर नहीं पहुंच पाए, उन्होंने वीडियो शेयर कर मंदिर के उद्धाटन के अवसर पर सबको शुभकामनाएं दी हैं। इस एतिहासिक मौके पर अक्षय कुमार और जैकी श्रॉफ ने शुभकामनाएं भेजी हैं। फिल्म की शूटिंग मे बिजी होने के कारण वे राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में नहीं पहुंच पाए।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
भावुक नजर आए मनोज जोशी
फिल्मी सितारों का राम मंदिर के परिसर में पहुंचने का सिलसिला अभी भी जारी है। कुछ राम नगरी अयोध्या पहुंच गए है, तो कुछ कलाकार अभी भी पहुंच ही रहे है।अयोध्या के अंदर से अब झलकियां सोशल मीडिया पर नजर आने लगी है। राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में बॉलिवुड से लेकर साउथ सिनेमा के सुपरस्टार्स भी नजर आ रहे हैं। इस मौके पर बिग बी से लेकर अनुपम खेर और चिरंजीवी, राम चरण से लेकर रजनीकांत तक शामिल हुए हैं। अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ कुर्ता – पायजामा में नजर आए। इस मौके पर टीवी एक्टर मनोज जोशी को भी न्योता भेजा गया था। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा जिसमें वो भावुक नजर आ रहे हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ई-रिक्शा में बैठकर रामलला के दर्शन करने पहुंचे बॉलीवुड स्टार, रोते हुए नजर आए मनोज जोशी

ट्रेंडिंग वीडियो