scriptउर्मिला मातोंडकर के सपोर्ट में सामने आए निर्देशक राम गोपाल वर्मा, ट्वीट करते हुए एक्ट्रेस की जमकर की तारीफ | Bollywood Director Ram Gopal Varma Supported Urmila Matondkar | Patrika News

उर्मिला मातोंडकर के सपोर्ट में सामने आए निर्देशक राम गोपाल वर्मा, ट्वीट करते हुए एक्ट्रेस की जमकर की तारीफ

Published: Sep 19, 2020 03:54:40 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

एक्ट्रेस कंगना रनौत के अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल करने पर हर तरफ उनकी अलोचना हो रही है। बॉलीवुड के कई सेलेब्स उर्मिला का समर्थन करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट करते हुए एक्ट्रेस का समर्थन किया है।

Bollywood Director Ram Gopal Varma Supported Urmila Matondkar

Bollywood Director Ram Gopal Varma Supported Urmila Matondkar

नई दिल्ली। एक्ट्रेस कंगना रनौत और अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर के बीच की जंग अब बढ़ती ही जा रही है। हाल ही में कंगना ने उर्मिला ने लिए गलत शब्दों का प्रयोग किया था। जिमसें उन्होंने उर्मिला के लिए सॉफ्ट पॉर्न स्टार जैसे शब्दों का प्रयोग कर डाला था। कंगना के इस ट्वीट के बाद से सभी उनकी अलोचना कर रहे हैं। ऐसे में अब बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक राम गोपाल वर्मा भी उर्मिला का सपोर्ट करते हुए नज़र आ रहे हैं। कुछ समय पहले ही निर्देशक ने एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने अभिनेत्री की खूब तारीफें की हैं।

Director Ram Gopal Verma Supported Urmila Mantodkar

एक्ट्रेस उर्मिला की तारीफ करते हुए निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट में लिखते हुए बताया कि ‘वह किसी के साथ भी गलत शब्दों की तुलना नहीं करेंगे। उनका बस यही मानना है कि उर्मिला मातोंडकर रंगीला, सत्या, कौन भूत, एक हसीना थी, जैसी बेहतरीन फिल्मों में अपने शानदार और मजबूत किरदारों को निभाकर अपनी कला को पहले ही सबके सामने दिखा चुकी हैं।’ निर्देशक राम गोपाल वर्मा और उर्मिला दोनों ही कई प्रोजेक्ट्स में साथ में काम कर चुके हैं।

आपको बता दें कि ड्रग्स मामले को लेकर उर्मिला ने कंगना द्वारा पूरे बॉलीवुड पर लगाए गए इल्जामों को गलत बताया था। यही नहीं उर्मिला ने एक साक्षात्कार के दौरान कहा था कि ‘कंगना जहां की रहने वाली है। वहां खुद ड्रग्स का एक गढ़ है।’ जिसे सुनने के बाद कंगना काफी भड़क गई थीं। जिसके बाद कंगना ने उर्मिला के लिए कई आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया। जिसे देख सोशल मीडिया पर कुछ लोग उर्मिला तो कुछ कंगना का सपोर्ट करते हुए दिखाई दिए। वहीं आपको बता दें इससे पहले अभिनेत्री जया बच्चन ने भी संसद में कंगना को इस मामले में खूब खरी-खोटी सुनाई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो