scriptकरण जौहर की दिवाली पार्टी में अपनी गर्लफ्रेंड्स संग पहुंचे ये बॉलीवुड एक्टर्स | Patrika News
बॉलीवुड

करण जौहर की दिवाली पार्टी में अपनी गर्लफ्रेंड्स संग पहुंचे ये बॉलीवुड एक्टर्स

5 Photos
5 years ago
1/5

हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड में दिवाली धूमधाम से मनाई गई। कई बॉलीवुड स्टार्स ने अपने घरों पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया। फिल्ममेकर करण जौहर ने भी दिवाली पार्टी दी। उनकी दिवाली पार्टी में बॉलीवुड के तमाम स्टार्स पहुंचे। करण की दिवाली पार्टी में सैफ़ अली ख़ान, करीना कपूर ख़ान, रीतेश देशमुख, सिद्धार्थ रॉय कपूर, दीया मिर्जा, वरुण धवन सहित कई बड़े स्टार्स मौजूद रहे।

2/5

करण की आगामी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ की दोनों अभिनेत्रियां अनन्या पांडे और तारा सुतारिया भी इस दिवाली पार्टी में शामिल हुईं। ये दोनों आलिया भट्ट के साथ पोज देती नजर आईं।

3/5

वहीं वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ इस पार्टी में पहुंचे। नताशा वरुण के बचपन की दोस्त हैं और अक्सर एक साथ देखे जाते रहे हैं।

4/5

अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका आरोड़ा भी आजकल साथ ही नजर आ रहे हैं। करण की दिवाली पार्टी में ये दोनों स्टार्स आकर्षण का केंद्र रहे। बता दें कि ये दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं।

5/5

सारा अली खान और श्रद्धा कपूर भी करण जौहर की पार्टी में शामिल रहीं। बता दें कि सारा की फिल्म 'केदारनाथ' जल्द ही रिलीज होने वाली है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.