script

बॉलीवुड फटाफट: संगीत सेरेमनी में प्रियंका ने लगाए जमकर ठुमके, दीपवीर के रिसेप्शन में अमिताभ ने जमाई महफिल

locationमुंबईPublished: Dec 02, 2018 10:06:35 pm

Submitted by:

Amit Singh

जानिए एंटरटेनमेंट जगत की टॉप खबरें

bollywood fatafat

bollywood fatafat

VIDEO:मेंहदी के बाद प्रियंका की संगीत सेरेमनी की तस्वीरें आई सामने, निक जोनस ने किया देसी डांस
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की मेहंदी सेरेमनी के बाद अब संगीत सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो सामने आ गई हैं। संगीत सेरेमनी में प्रियंका देसी स्टाइल में तो वहीं निक भी इंडियन डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा की संगीत सेरेमनी किसी धमाकेदार म्यूजिकल नाइट से कम नहीं थी। समारोह में प्रियंका-निक के अलावा बहन परिणीति चोपड़ा और भाई जो जोनस ने भी शानदार परफॉर्मेंस दी। निक जोनस ने इंडियन स्टाइल में डांस किया। बता दें कि ये संगीत सेरेमनी ब्लैक-गोल्डन एंड सिल्वर थीम पर बेस्ड थी।

bollywood fatafat

2.0 ने BOX OFFICE पर मचाया तहलका, तीन दिन में फिल्म की कमाई 250 करोड़ पार

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय स्टारर फिल्म ‘2.0’ बॉक्स ऑफिस पर खिड़की पर उम्मीदों के अनुरूप कलेक्शन नहीं कर पा रही है। फिल्म अब तक ऑवर ऑल बॉक्स आफिस पर करीब 290 करोड़ रुपए का कलेक्शन करने में कामयाब रही है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक भारत में इस फिल्म ने करीब 205 करोड़ रुपए तो वहीं ओवरसीज में 85 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। लगभग 500 करोड़ रुपए की लागत में बनी इस फिल्म ने सेटलाइट, डिजिटल राइट्स मिलाकर लगभग अपनी लागत निकाल ली है।

2.0

4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी जेनेलिया, पति संग यूं मचाएंगी धमाल

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी रितेश और जेनेलिया देशमुख आगामी मराठी फिल्म ‘मौली’ के होली गीत ‘धुवुन ताक’ में साथ नजर आएंगे। दोनों ने चार साल बाद साथ काम किया है। रितेश ने अपने प्रशंसकों के लिए जेनेलिया के साथ अपने गीत का वीडियो साझा किया। उन्होंने अपनी पत्नी की प्रशंसा करते हुए कहा कि पर्दे पर उनका जादू अब भी पहले की तरह ही बरकरार है।

ritesh

फैंस के लिए खुशखबरी: कैंसर से लड़ रहीं सोनाली बेंद्रे वापस मुंबई लौट रही हैं, यह लिखा इंस्टाग्राम पर

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे पिछले कुछ समय से न्यूयॉर्क में अपने कैंसर का इलाज करा रही हैं। हालांकि इस कठिन दौर में भी उन्होंने काफी हिम्मत रखी और कैंसर से लड़ रही हैं।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनाली जल्द ही भारत लौट रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र ने बताया, ‘सोनाली ने बहुत बहादुरी से अपना कैंसर का इलाज कराया है। डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है और वह मुंबई वापस आ रही हैं। सोनाली अपने दोस्तों और फैमिली को काफी मिस कर रही हैं।’

sonali

deepveer Reception Video: सलमान-शाहरुख नहीं इस बार अमिताभ ने जमाई महफिल, ‘चुम्मा-जुम्मा’ पर किया जबरदस्त डांस

इस शनिवार को मुंबई में रणवीर-दीपिका ने एक बॅालीवुड जगत के लिए एक शानदार रिसेप्शन पार्टी थ्रो की। इस दौरान बी-टाउन के बड़े-बड़े सेलेब्स ने पार्टी में शिरकत की। पार्टी में करीना कपूर खान से लेकर अमिताभ बच्चन पूरे परिवार के साथ दीपिका-रणवीर को शादी की बधाई देने पहुंचे। इस दौरान की कई तस्वीरें सामने आई हैं। रिसेप्शन पार्टी में सभी स्टार्स क्लाइक लुक में नजर आए। जहां बधाईयों का सिलसिला चला वहीं एक वक्त बाद सभी बी-टाउन स्टार्स पार्टी में डांस मस्ती करते भी नजर आए। लेकिन पार्टी का सरप्राइजिंग एलिमेंट अमिताभ बच्चन रहें। जी हां, इस वक्त बिग बी की एक डांस वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वह रणवीर सिंह के साथ चुम्मा-जुम्मा पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो