जल्द रिलीज़ होगी Good Newwz और Dream Girl, एक्टर Akshay Kumar ने कहा- 'दुबई ने दिया है बेहद प्यार'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 08 Jun 2020, 04:04 PM IST
जल्द रिलीज़ होगी Good Newwz और Dream Girl, एक्टर Akshay Kumar ने कहा- 'दुबई ने दिया है बेहद प्यार'
Good newwz and Dream Girl Will Released in Dubai

  • हिंद फिल्म गुड न्यूज ( Good Newwz ) और ड्रीम गर्ल ( Dream Girl ) को दुबई के सिनेमाघरों में किया जाएगा रिलीज़
  • 11 जून के दिन दुबई ( Release on 11th june ) के सिनेमाघरों में किया जाएगा रिलीज़
  • भारत में यह दोनों फिल्में सौ करोड़ ( 100 crore business ) से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी हैं

नई दिल्ली। जैसा कि हम सब जानते हैं कि लॉकडाउन ( lockdown ) में शूटिंग बंद होने से सिनेमा जगत ( Cinema Industry ) को भारी नुकसान भरना पड़ा रहा है। महामारी की वजह से हर एक देश में काम धंधे पूरी तरह से चौपट हो गए हैं। लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि बॉलीवुड (Bollywood ) के दो फिल्मों को रिलीज़ किया जाएगा। जी हां अभिनेता अक्षय कुमार ( Akshya Kumar ) और आयुष्मान खुराना ( Ayushmann khurrana ) की फिल्मों को सिनेमाघरों ( Cinema halls ) में जल्द ही रिलीज़ किया जा रहा है। लेकिन हैरानी की बात यह है कि दोनों ही अभिनेताओं की कोई नई फिल्म नहीं बल्कि उनकी पुरानी ही फिल्मों को रिलीज़ किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: https://dai.ly/x7u15zb

ggooo.jpg

फिल्म गुड़ न्यूज़ और ड्रीम गर्ल फिल्मों को अब भारत की जगह संयुक्त राष्ट्र अमीरात ( United Arab Emirates ) में रिलीज़ हो रही है। खबरों की माने को 11 जून को यह फिल्में दुबई के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। बता दें 27 मई से दुबई में सिनेमाघरों को खोल दिया गया है। पहले ही दिन दुबई में इरफान खान ( Irrfan Khan ) की फिल्म अंग्रेजी मीडियम ( Angrezi Medium ) को रिलीज़ किया गया था। अब इन सिनेमाघरों में हॉलीवुड और बॉलीवुड की फिल्में धूम मचाने के लिए तैयार हैं। पिछले साल रिलीज हुई फिल्में 'गुड न्यूज' (Good Newwz) और 'ड्रीम गर्ल' ( Dream Girl ) ने भारतीय सिनेमाघरों में सौ करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। अब यह ये फिल्में दुबई में भी धमाका करेंगी।

यह भी पढ़ें: https://dai.ly/x7u15zc

 

दुबई में फिल्म के रिलीज़ होने से अक्षय कुमार बेहद ही खुश है। 'गुड न्यूज' के रिलीज़ पर अक्षय कुमार ने कहा है 'कि दुबई ने उनकी फिल्मों को हमेशा बहुत प्यार दिया है।' उन्होंने यह भी कहा, 'फिल्म 'गुड न्यूज' दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। यह मौका मेरे लिए बहुत खास है। खास तौर पर तब जब सब लोगों को मनोरंजन की बहुत ज्यादा जरूरत है। मुझे भरोसा है कि यह फिल्म दर्शकों का फिर से मनोरंजन करेगी।' बता दें गुड न्यूज और ड्रीम गर्ल कॉमेडी फिल्में ( Comedy Film ) हैं। इन दोनों ने भारत में भी शानदार प्रदर्शन किया था। यह दोनों ही सुपरहीट फिल्मों की लिस्ट में शामिल है।

Akshay Kumar