scriptबॉलीवुड में केवल खान का स्टारडम नहीं : आमिर | Bollywood has more talented stars than three Khans: Aamir Khan | Patrika News

बॉलीवुड में केवल खान का स्टारडम नहीं : आमिर

locationमुंबईPublished: Aug 22, 2017 01:17:00 pm

बॉलीवुड में केवल खान का स्टारडम नहीं : आमिर…

Aamir Khan

Aamir Khan

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का कहना है कि बॉलीवुड में सिर्फ खान का स्टारडम नहीं है। बॉलीवुड की खान त्रिमूर्ति शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान का स्टारडम आज भी हिन्दी सिनेमा में राज कर रही है। हाल ही में शाहरुख और सलमान की पिछली फिल्म जब हैरी मेट सेजल और ट्यूबलाइट कामयाब नहीं रही। आमिर से यह पूछा गया कि क्या खांस का स्टारडम अब कम हो रहा है।

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on


आमिर ने कहा कि ऐसा कहना ही सरासर गलत है कि बॉलीवुड में सिर्फ हम तीन खान ही सुपर स्टार्स हैं। यह बिल्कुल उचित नहीं है, बल्कि हम ऐसा कहते हुए अपने हिंदी सिनेमा के बाकी सुपर स्टार्स की अनदेखी कर रहे हैं। यह सही नहीं। आमिर ने कहा कि वह तो मानते हैं कि अजय, अक्षय सहित कई सुपर स्टार्स हैं। इसके साथ ही उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा की तारीफ करते हुए कहा कि अक्षय की फिल्म की काफी चर्चा हो रही है और दर्शक उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं। तो यह कहना गलत है कि दर्शक सिर्फ खास की फिल्म देखते हैं।

मैं फिर से यह बात दोहराऊंगा कि किसी की एक फिल्म कामयाब न हो बॉक्स ऑफिस पर तो इसका मतलब नहीं कि वह कामयाब नहीं। क्रिएटिव लोगों की जिंदगी में उतार-चढ़ाव लगे रहते हैं। ऐसे में उन पर तुरंत सवाल करना सही नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो