scriptBollywood Inside: वो सितारे, जिन्होंने ‘बिग बॉस’ सलमान को कहा- ‘नो’, देखें वीडियो | Bollywood Inside: Those are many stars who said- NO for Bigg Boss seas | Patrika News

Bollywood Inside: वो सितारे, जिन्होंने ‘बिग बॉस’ सलमान को कहा- ‘नो’, देखें वीडियो

Published: Sep 08, 2017 02:02:10 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

आइए, जानते हैं कुछ सितारों के बारे में, जिन्होंने बिग बॉस सालमान को कहा-‘नो’…

bigg boss

bigg boss

बिग बॉस 11 के प्रोमोज आ चुके हैं और जल्द ही बिग बॉस 11 टीवी पर भी आना शुरू हो जाएगा। पिछले साल से सेलेब्स के साथ साथ कॉमन मैन को भी शो में आने का मौका मिलना शुरू हो गया है। कोई भी बिग बॉस में आने का मौका नहींछोडऩा चाहता, लेकिन ऐसे कई सेलेब्स हैं, जिन्होनें शो में जाने का ऑफर ठुकरा हैरान कर दिया है…तो आइए, आज हम जानते हैं ऐसे ही सितारों के बारे में, जिन्होंने बिग बॉस सालमान को कहा-‘नो’

 

 

देवोलिना भट्टाचार्या
टीवी शो साथ निभाना साथिया की इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने इस शो के लिए साफ साफ मना कर दिया और कहा कि वे डांस शो या खतरों के खिलाड़ी जैसे शो करना पसंद करेंगी। इस शो में उन्हें सलमान का आकर्षण भी नहीं खींच ला पाया।

नवप्रीत बंगा
कैनेडा की ये यूट्यूबर प्रियंका चोपड़ा जैसी दिखती हं। नवप्रीत को एक ऑर्टिकल से पता चला कि बिग बॉस के लिए उन्हें कंसिडर किया जा रहा है। शो के मेकर्स ने नवप्रीत को जब बिग बॉस में आने के लिए फोन किया, तो उन्होंने सीधे-सीधे मना कर दिया।
गीता फोगाट
इस wrestling champion ने कहा कि मैं इस समय किसी भी तरह के रिएलिटी शो को अवॉयड कर रही हूं, क्योंकि नवंबर में नेशनल चैंपियनशिप है। वे अपना पूरा फोकस और अटेंशन अपने गेम पर लगाना चाहती हंै।

नंदिश संधु
नंदिश को बिग बॉस के मेकर्स कि ओर से फोन आया था, लेकिन नंदिश का शो में जाने का अभी कोई प्लान नहीं है।

जीतेश ठाकुर
मिस्टर इंडिया 2016 जीतेश को भी शो के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने भी शो का हिस्सा बनने से साफ इंकार कर दिया।

आर जे नासर खान
रेड एफएम के इस आर जे ने अपने बिजी शेड्यूल के कारण बिग बॉस में इस साल आने से मना कर दिया। लेकिन फ्यूचर में किसी और सीजन में नासर आना पसंद करेंगे।

सुमित भारद्वाज
बेहद शो के इस एक्टर को बिग बॉस में वाइल्डकार्ड के तौर पर आने के लिए ऑफर किया गया था लेकिन सुमित शो में शुरुआत से आना चाहते थे और इसी लिए सुमित ने ये ऑफर रिजेक्ट कर दिया।

इसके अलावा अटकलें लगाई जा रही थीं कि यो यो हनी सिंह और भाभी जी घर पर हैं फेम शिल्पा शिंदे भी बिग बॉस में नजर आ सकती हैं हैं, लेकिन इन दोनों ने भी शो में जाने की खबरों से इंकार कर दिया। ऐसे में सवाल यह उठता है कि आखिर वो क्या वजह है, जिसके चलते सितारे इस शो से खुद को दूर रख रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो