अगस्त में है फिल्मों का महाक्लैस, फन्ने खां समेत ये 5 फिल्में होंगी रिलीज

Bhup Singh

Publish: Jul, 03 2018 01:23:47 PM (IST)

बॉलीवुड
अगस्त में है फिल्मों का महाक्लैस, फन्ने खां समेत ये 5 फिल्में होंगी रिलीज

अगस्त में है फिल्मों का महाक्लैस, फन्ने खां समेत ये 5 फिल्में होंगी रिलीज

 

यूं तो बॉलीवुड में हर महीने फिल्मों का जमावड़ा लगा होता हैं। कोई न कोई डायरेक्टर, निर्माता नए आएडिए के साथ मूवी रिलीज करने को तैयार रहते हैं। इनमें से कुछ फिल्में सिनेमाघरों में अपना कमाल दिखा पाती हैं तो कुछ कमाल नहीं दिखा पाती हैं। इसी तरह साल 2018 के अगस्त माह में नए आईडियाज के साथ बायोपिक, ड्रामा, एक्शन और कॉमेडी से भरपूर कई फिल्में रिलीज होने को तैयार है। और सबसे खास बात ये है कि कई फिल्में एक डेट पर ही रिलीज होगी। इस महाक्लैस में देखना ये है कि कौन-सी फिल्म अपना कमाल दिखा पाती है। तो आइए जानते है इन फिल्मों के बारे में।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

'फन्ने खां'-

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की फिल्म 'फन्ने खां' का टीजर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव लीड रोल में हैं। गौरतलब है कि अनिल की यह फिल्म 3 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन लगभग 29 साल बाद एक-साथ सिनेमाघरों में वापसी कर रहे हैं। आखरी बार दोनों को एक साथ 'ताल' मूवी में देखा गया था।

'कारवां'-

डायरेक्टर आकर्ष खुराना की अपकमिंग फिल्म 'कारवां' 3 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बता दें कि हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर इरफान खान मुख्य भूमिका में हैं। गौरतलब है कि वह इस वक्त बड़ी बिमारी कैंसर से जूझ रहे हैं। मूवी की कहानी भारत के तीन हिस्सों से होकर गुजरती है। साथ ही फिल्म में काफी कॉमेडी और ड्रामा देखने को मिल रहा है।

 

'मुल्क'-

तापसी पन्नू और ऋषि कपूर स्टारर फिल्म 'मुल्क' सिनेमाघरों में 3 अगस्त को रिलीज हो रही है। हलांकि इसका टीजर यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है। मूवी में अभिनेत्री तापसी एक वकील की भूमिका निभा रही हैं तो वहीं ऋषि कपूर एक ऐसे मुस्लिम व्यक्ति का रोल निभा रहे हैं जिन पर देशद्रोह का आरोप लगा हुआ है। बता दें कि मुल्क की शूटिंग बनारस और लखनऊ में हुई है। इस फिल्म में तापसी के अलावा नीना गुप्ता, मनोज पाहवा, प्रतीक बब्बर, आशुतोष राणा, रजत कपूर और ऋषि कपूर अहम भूमिका अदा करेंगे।

'गोल्ड'-

बॉलीवुड के खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। हालांकि 'गोल्ड' देशभक्ति के डोज से भरी हुई है। साथ ही इसके ट्रेलर को काफी पसंद भी किया जा रहा है। अक्षय की यह मूवी एक हॉकी खिलाड़ी के वास्तविक जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में भारत के लिए पहला गोल्ड का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की यात्रा को फिल्माया गया है। साथ ही यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त, 2018 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

'सत्यमेव जयते'-

एमी एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्म 'सत्यमेव जयते' का निर्देशन मिलाप मिलन जावेरी कर रहे हैं। इस मूवी में जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं। साथ ही इनके अपोजिट मनोज वाजपेयी भी नजर आएंगे। बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है। साथ ही जॉन ने इसे खुद भी शेयर किया है। माना जा रहा है कि मूवी में जबरदस्त एक्शन और ड्रामा है। गौरतलब है कि ये फिल्म भी 15 अगस्त, 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

'बत्ती गुल मीटर चालू'-

डायरेक्टर नारायण सिंह की अपकमिंग मूवी 'बत्ती गुल मीटर चालू' 31 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में स्टारर शाहीद कपूर, श्रद्धा कपूर और यामी गौतम को कास्ट किया गया है। बता दें कि यह एक ड्रामा और रोमांटिक मूवी है।

Ad Block is Banned