scriptईद के साथ दिवाली भी धूमधाम से मनाते हैं ये मुस्लिम एक्टर्स | Bollywood Muslim Actors who celebrate Diwali every year | Patrika News

ईद के साथ दिवाली भी धूमधाम से मनाते हैं ये मुस्लिम एक्टर्स

locationमुंबईPublished: Nov 06, 2018 01:58:45 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

कुछ मुस्लिम एक्टर्स भी हैं जो कि जितनी धूमधाम से ईद मनाते हैं, उतने ही उल्लास के साथ दिवाली भी मनाते हैं।

salman shahrukh and Aamir

salman shahrukh and Aamir

दिवाली का मौका है तो पूरे देश में दिवाली का जश्न मनाया जा रहा है। बॉलीवुड में भी दिवाली पार्टीज का दौर चल रहा है। बॉलीवुड स्टार्स अपने घर पर दिवाली पार्टी रख रहे हैं। इनमें कुछ मुस्लिम एक्टर्स भी हैं जो कि जितनी धूमधाम से ईद मनाते हैं, उतने ही उल्लास के साथ दिवाली भी मनाते हैं। इनमें शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान जैसे दिग्गज कलाकारों के नाम भी शामिल हैं।
शाहरुख खान:
‘किंग आॅफ रोमांस’ शाहरुख खान जितनी शिद्दत के साथ अपने धर्म के त्योहार सेलिब्रेट करते हैं, उतनी ही आस्था के साथ हिंदू त्योहार भी परिवार के साथ मनाते हैं। हाल में उन्होंने अपने घर मन्नत पर प्री दिवाली पार्टी का आयोजन किया। वह हर साल दिवाली पार्टी का आयोजन करते हैंं और इस पार्टी में बॉलीवुड के बहुत से स्टार्स शिरकत करते हैं। हाल में शाहरुख ने गणेश चतुर्थी भी मनाई और घर में गणपति बप्पा की मूर्ति स्थापित की थी।

 

ईद के साथ दिवाली भी धूमधाम से मनाते हैं ये मुस्लिम एक्टर्स
आमिर खान:
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी हर साल अपने घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन करते हैं। उनकी दिवाली पार्टी में बॉलीवुड के तमाम सितारे शिरकत करते हैं। दिवाली पार्टी के दौरान आमिर के घर हर साल सितारों का मेला लगता है।
सलमान खान:
दिवाली वाले दिन सलमान खान के घर की रौनक ही अलग होती है। उनके घर पर हर त्योहार मनाया जाता है। हर बार दिवाली पर वो एक बड़ा फैमिली डिनर अरेंज करते हैं। इस उिनर में उनके फैमिली मेंबर्स के अलावा बेहद क्‍लोज फ्रेंडस ही शामिल होते हैं।
ईद के साथ दिवाली भी धूमधाम से मनाते हैं ये मुस्लिम एक्टर्स
सैफ अली खान-करीना:
सैफ अली खान के परिवार में भी दिवाली मनाई जाती है। इस बार भी पटौदी खानदान में दिवाली सेलिब्रेशन शुरू हो गया है। सैफ और करीना के बेटे तैमूर अली खान की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वह अपनी मां करीना कपूर और बुआ सोहा अली खान के साथ दिवाली मनाते हुए नज़र आ रहे हैं।
ईद के साथ दिवाली भी धूमधाम से मनाते हैं ये मुस्लिम एक्टर्स
सोहा अली खान-कुणाल खेमू:
सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान अपने पति कुणाल खेमू के साथ दिवाली सेलिब्रेट करती हैं। दोनों धूमधाम से दिवाली का त्योहार मनाते हैं। साथ ही वे सैफ और करीना के साथ भी दिवाली सेलिब्रेशन में शामिल होते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो