scriptमुश्किल दौर से गुज़र रहे देश की मदद के लिए आगे आए रैपर बादशाह, दान किए 25 लाख रूपये | Bollywood Rapper Badshah Donate 25 Lakh Rupees For Covid19 Patient | Patrika News

मुश्किल दौर से गुज़र रहे देश की मदद के लिए आगे आए रैपर बादशाह, दान किए 25 लाख रूपये

Published: Mar 30, 2020 03:45:00 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

कोरोनावायरस से ग्रस्त पीड़ितों की मदद के लिए बॉलीवुड के रैपर बादशाह ( Badshah ) ने डोनेट किए 25 लाख रूपये
छोटी सी छोटी मदद करने की भी की अपील

रैपर बादशाह ने डोनेट किए 25 लाख रूपये

रैपर बादशाह ने डोनेट किए 25 लाख रूपये

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( Coronavirus ) से देश को बचाने के लिए कई सेलेब्स और उद्योगपति अपनी तरफ से लगातार दान कर रह हैं। अब इसी लिस्ट में बॉलीवुड के रैप बादशाह ( Badshah ) का भी नाम शामिल हो गया है। उन्होंने मदद करते हुए 25 लाख रूपये डोनेट किए हैं।

बादशाह ने अपने पोस्ट में लिखा है-“इस वक्त हमारा देश मुश्किल समय से गुज़र रहा है। इस महामारी के खिलाफ हमें एक कड़ी जंग लड़नी होगी। इस वक्त देश के लिए छोटी सी छोटी मदद भी काफी होगी। जितना भी आपसे हो सके इस मुश्किल घड़ी में दान करें। जैसे मैंने एक छोटी-सी पहल कर हाथ बढ़ाया है। आप लोग भी मेरी तरह आगे आए और मदद करें। हम सबको एकजुट होकर इस महामारी का सामना करना होगा और इसे जड़ से खत्म करना होगा।”

Coronavirus

बता दें इस वक्त भारत में कोरोनावायरस तेजी से फैलता जा रहा है। वहीं ताज़ा अपडेट के मुताबिक कोरोनावायरस से पीड़ित लोगों की संख्या 1,071 हो चुकी है। 942 लोग इस संक्रमण से ग्रस्त हैं। 29 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं 99 लोगों के इलाज के बाद उन्हें अस्पताल से घर भेज दिया गया है। बता दें लॉकडाउन करने के पीछे सरकार वायरस को फैलने से रोकना चाहती है। यही वजह है कि सरकार ने लोगों को बाहर निकलने और लोगों से दूर रहने की सख्त हिदायत दी। यदि लोग इस लॉकडाउन का पालन नहीं करते हैं तो इस महामारी को रोकना बहुत ही मुश्किल हो जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो