पति Wajid Khan की मौत ने पूरी तरह से तोड़ा पत्नी Yashmin Khan को, दो बच्चों की जिम्मेदारी निभाएंगी अकेले

By: Shweta Dhobhal
| Published: 01 Jun 2020, 07:43 PM IST
पति Wajid Khan की मौत ने पूरी तरह से तोड़ा पत्नी Yashmin Khan को, दो बच्चों की जिम्मेदारी निभाएंगी अकेले
Bollywood Singer Wajid Passed Away At 42 Year

  • 42 साल की उम्र में बॉलीवुड सिंगर वाजिद खान ( Wajid Khan Death ) का हुआ देहांत
  • अपने पीछे पत्नी यास्मीन ( Wajid Yashmin ) और दो बच्चे छोड़ गए वाजिद

नई दिल्ली। साल 2020 को देख ऐसा लग रहा है जैसे कि मानो किसी की नज़र लग गई हो। पहले ही दुनिया कोरोनावायरस ( Coronvirus ) के कहर से जूझ रही है। ऐसे में बड़ी-बड़ी हस्तियों के इस तरह से देहांत की खबरों का आना सबको और भी दुखी कर देता है। आज बॉलीवुड सिंगर वाजिद खान ( Singer Wajid Khan ) की मौत से पूरा बॉलीवुड और देश शोक में डूबा हुआ है। जहां एक और बॉलीवुड ने शानदार सिंगर को खोया है। वहीं उनकी पत्नी यास्मीन ( Wajid's Wife Yashmin ) ने अपना पति और बच्चों ने अपने पिता को हमेशा के लिए खो दिया है। सालों से पति के हर सुख-दुख की साथी बनी यास्मीन पति के देहांत की वजह से पूरी तरह से टूट गई हैं।

yashmin.jpg

2003 में वाजिद ने यास्मीन ( Wajid Yashmin Marriage ) संग शादी कर जीवनभर साथ रहने का वादा किया था। बेटी और बेटा के माता-पिता बन चुके वाजिद और यास्मीन ( Happily Married Life ) खुशहल जिंदगी जी रहे थे। शायद ही उन्होंने कभी इस लम्हे के बारें में सपने मे भी सोचा हो। 42 साल की कम उम्र में ( Died at the age of 42 ) ही वाजिद अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़कर चले गए हैं। इस वक्त उनके परिवार के ऊपर गमों का पहाड़ टूट पड़ा है। वह अपनी पत्नी के ऊपर दो बच्चों की जिम्मेदारी को छोड़कर दुनिया को अंतिम अलविदा कह गए हैं। । इस मुश्किल घड़ी में सभी इस वक्त उनके परिवार को सांत्वना दे रहे हैं।

बता दें 31 मई की दोपहर को वाजिद की तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। समय से वाजिद किडनी की समस्या ( Suffered from kidney disease ) से जूझ रहे थे। वह करीबन 60 दिनों हॉस्पिटल ( hospitalized for 60 days ) में भी भर्ती थे। जानकारी के अनुसार कुछ समय पहले ही उन्होंने किडनी ट्रांसप्लांट ( Kidney Transplant ) कराई थी। वहीं खबरों के मुताबिक वाजिद में तीन पहले ही कोरोनावायरस ( Coronaviurs symptoms ) के लक्षण पाए गए थे। लेकिन उनकी मौत कार्डियन अरेस्ट ( Cardiac arrest ) की वजह से हुई है। वह डायबिटीज के मरीज ( Wajid Diabetes patient ) भी थे। बता दें मुंबई के वर्सोवा क्रबिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया है। इस क्रबिस्तान में अभनेता इरफान खान की भी क्रब है।

Show More