scriptबॉलीवुड के ये गाने सुन खो जाएंगे अपनी स्टूडेंट लाइफ में | Bollywood Songs Based on Students life Watch Online | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड के ये गाने सुन खो जाएंगे अपनी स्टूडेंट लाइफ में

अपनी स्टूडेंट लाइफ में एक बार फिर खो जाएंगे और अपने दोस्तों के संग बिताए उन हसीन पलों को याद कर बेहद खुश हो जाएंगे।

मुंबईOct 15, 2018 / 02:14 pm

Rahul Yadav

Bollywood Songs

Bollywood Songs

बॉलीवुड में हमेशा ही कुछ नया दिखाने की कोशिश की जाती रही है और फिल्म निर्माता इसमें कामयाब भी हुए हैं। देश में एक दिन छात्रों को दिया गया है जिसे वर्ल्ड स्टूडेंट्स डे के रूप में मनाया जाता है। ऐसे में आज हम आपको इस अवसर पर हिंदी सिनेमा के वो गीत सुनाने जा रहे हैं। जिसे सुन यकीनन आप अपनी स्टूडेंट लाइफ में एक बार फिर खो जाएंगे और अपने दोस्तों के संग बिताए उन हसीन पलों को याद कर बेहद खुश हो जाएंगे। तो आइए सुनते उन गीतों के खूबसूरत बोल-

‘गिव मी सम सनशाइन’

फिल्म ‘3इडियट्स’ में ‘गिव मी सम सनशाइन…’ स्टूडेंट बेस्ड सॉन्ग है। इस गाने को आमिर खान, शर्मन जोशी और आर माधवन पर फिल्माया गया था। वैसे तो इस पूरी फिल्म की स्टोरी ही स्टूडेंट पर आधारित है।

‘मस्ती की पाठशाला’

फिल्म ‘रंग दे बस्ती’ का गाना ‘मस्ती की पाठशाला…’ बेहद खूबसूरत गीत है। इस गाने में कॉलेज के दिनों की मस्ती को दिखाया गया है। जो कॉलेज डेज में स्टूडेंट्स का सबसे बेहतरीन पल होता है। इस गाने को आमिर खान, सिद्धराथ नारायण, शर्मन जोशी और कुणाल शर्मा पर फिल्माया गया था।

‘डिस्को दीवाने’

वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का गाना ‘डिस्को दीवाने…’ स्टूडेंट्स के आपसी कॉम्पीटीशन पर आधारित था। इस फिल्म से तीनों स्टार्स ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था और काफी अच्छा प्रदर्शन कर कॉलेज लाइफ को दिखाने में बखूबी कामयाब हुए थे।

‘वेक अप सिड’

फिल्म ‘वेक अप सिड’ का टाइटल ट्रेक कॉलेज डेज का काफी मजेदार सॉन्ग है। इस गाने को रणबीर कपूर पर फिल्माया गया था। ये पूरी फिल्म रणबीर के ही इर्द गिर्द घूमती है। इसमें उन्होंने सिड नामक किरदार अदा किया था।

‘कोई कहे कहता रहा’

फिल्म ‘दिल चाहता है’ का गाना ‘कोई कहे कहता रहा…’ कॉलेज लाइफ की मस्ती को दिखाता है। इस गाने को आमिर खान, सैफ अली खान और अक्षय खन्ना पर फिल्माया गया था। बता दें इस फिल्म की कहानी स्टूडेंट लाइफ पर ही आधरित है।

Home / Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड के ये गाने सुन खो जाएंगे अपनी स्टूडेंट लाइफ में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो