scriptबॉलीवुड की पांच वो खबरें, जिनके बारे में नहीं जाना, तो क्या जाना, देखें वीडियो | bollywood Speed Up: todays latest big 5 news | Patrika News

बॉलीवुड की पांच वो खबरें, जिनके बारे में नहीं जाना, तो क्या जाना, देखें वीडियो

locationजयपुरPublished: Sep 06, 2017 06:49:17 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

बॉलीवुड की पांच वो खबरें, जिनके बारे में नहीं जाना, तो क्या जाना, देखें वीडियो

speed up

speed up

‘बागी 2’ की स्क्रिप्ट में बदलाव

टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ ‘बागी’ के सीक्वल की शूटिंग कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म को और बेहतर बनाने के लिए स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव किया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक, ‘फिल्म के डायरेक्टर अहमद, प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला से स्क्रिप्ट पर विमर्श कर रहे हैं, क्योंकि वे नहीं चाहते कि इस फिल्म में किसी तरह की कमी रहे।’ कहा जा रहा है कि निर्माता इस फिल्म को लेकर थोड़ा सावधानी बरत रहे हैं क्योंकि टाइगर की दो फिल्में ‘मुन्ना माइकल’ और ‘ लाइंग जट’ बॉक्स ऑफिस पर सही नहीं रही थी। दूसरी ओर, ‘बागी’ के फस्र्ट पार्ट में, जिसमें श्रद्धा कपूर थीं और जिसका निर्देशन साबिर खान ने किया था, हिट हुई थी। रिपोर्ट थी कि फिल्म बजट के इश्यूज के कारण थोड़ी लेट हो गई थी। हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। ‘बागी २’ अगले साल अप्रेल में रिलीज होगी।

 


अब अय्यारी पर टिकीं जेंटलमैन सिद्धार्थ की नजरें

‘अ जेंटलमैन’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बेहद निराशाजनक है। ऐसे में सिद्धार्थ मल्होत्रा का निराश होना लाजिमी ही है। उनकी पिछली मूवी ‘बार बार देखो’ भी बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कलेक्शन नहीं कर सकी थी, अब ‘अ जेंटलमैन’ का भी वही हाल है। अगर एक्टर अपनी आगामी फिल्मों को लेकर सावचेत नहीं हुए तो इससे ब्रैंड के विज्ञापनों पर गलत असर पड़ सकता है। ऐसे में वे अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अय्यारी’ पर ज्यादा मेहनत कर रहे हैं। ‘अय्यारी’ क्राइम ड्रामा है, जिसका निर्देशन नीरज पांडे कर रहे हैं। मूवी में सिद्धार्थ के अलावा मनोज वाजपेयी और रकुल प्रीत सिंह भी हैं।


अली को डेट कर रही हैं रिचा

अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम के जरिए यह स्वीकार किया कि वह अली फजल के साथ रहने के लिए वेनिस गई हैं। रिचा पिछले एक साल से कथित तौर पर अली को डेट का रही हैं। रिचा ने इंस्टाग्राम पर मंगलवार को पोस्ट किया, “मुझे तुम पर गर्व है! अली फजल! तुमने अपने दम पर यह हासिल किया है, एक बेहतरीन फिल्म में तुमने बेहतरीन काम किया है।” अली अपनी विदेशी फिल्म ‘विक्टोरिया और अब्दुल’ के वल्र्ड प्रेमियर के लिए वेनिस में है। इस फिल्म में वह इंटरनेशनल अभिनेत्री जूडी डेंच के साथ दिखेंगे।
रिचा ने इंस्टग्राम पर एक सेल्फी डाली, जिसमें उन्हें अली के साथ मुस्कराते हुए देखा जा सकता है। फोटो में जूडी डेंच भी देखी जा सकती हैं। रिचा सुनहरे कपड़े पहने हुए थीं, तो वहीं अली ने ब्लैकसूट पहन रखा था।


सलमान ने तोड़ दिया खुद से किया कमिटमेंट

सलमान खान एक ऐसा काम करेंगे, जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया। उन्होंने खुद इस तरह का काम न करने का कमिटमेंट किया था, लेकिन ऐसा क्या हो गया, जिसके चलते सलमान को अपना कमिटमेंट तोडऩा पड़ रहा है। वैसे यह, उनके लाखों-करोड़ों फैंस के लिए एक सरप्राइज भी होगा। इसमें कोई शक नहीं कि सलमान फिल्म रेस-3 से चर्चा में हैं। इसके प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने इस खबर की पुष्टि की है कि वे इसमें निगेटिव रोल में नजर आएंगे। साथ ही उनका लुक बेहद स्टाइलिश नजर आने वाला है। बता दें कि इससे पहले सलमान एक इंटरव्यू में कह चुके हैं कि वे कभी भी निगेटिव रोल नहीं करेंगे। अब रेस-3 देखने के बाद पता चलेगा कि ऐसी कौन सी बात स्क्रिप्ट में थी, जिसने सलमान को विलेन बनने के लिए मजबूर कर दिया। अब लोगों के जेहन में एक ही सवाल होगा कि सलमान विलेन होंगे, तो हीरो कौन होगा? अगले माह से फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं।


जब नाइट शूट पहनकर कंगना जा पहुंचीं इवेंट में

सब लोग उस समय हैरान गए, जब आने वाली फिल्म सिमरन के प्रमोशन इवेंट में कंगना रनौत नाइट सूट में पहुंच गईं। कल तक जहां कंगना अपने बयानों को लेकर चर्चा में थीं, वहीं अब उनका नाइट सूट सुर्खियां बटोर रहा है। सवाल यह है कि आखिर इस नाइट सूट में ऐसी क्या खासियत थी, जिसे पहनकर कंगना इवेंट में जा पहुंचीं। दरअसल, ये मौका था सिमरन के गीत ‘सिंगल रहने दे…’ की लॉन्चिंग का। चलिए अब हम आपको बताते हैं कि कंगना के नाइट सूट की खासियत। सबसे बड़ी खासियत इसकी कीमत। जी हां, कंगना ने जो नाइट सूट पहना था उसकी कीमत १ लाख रुपए बताई जा रही है। इस नाइट सूट में शर्ट का प्राइज 46,702 रुपए था, जबकि पैंट का प्राइज 51,500 रुपए। वहीं शूज की कीमत 60,776 रुपए बताई जा रही है। कंगना के इस नाइट सूट में कई सारे कार्टून कैरेक्टर बने हुए थे। क्या बात है कंगना…बाकी अभिनेत्रियों को भी आपसे कुछ सीखना चाहिए। अरे, आपने नाइट सूट को इवेंट सूट जो बना दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो