आखिरकार प्रियंका चोपड़ा को मांगनी पड़ी माफी
Dilip Chaturvedi
Publish: Oct, 18 2016 01:05:00 (IST)
आखिरकार प्रियंका चोपड़ा को मांगनी पड़ी माफी
priyanka

प्रियंका इन दिनों अपने दो विवादों की वजह से चर्चा में हैं...एक विवाद पर तो उन्होंने माफी मांग ली, लेकिन दूसरे पर खामोश हैं...

मुंबई। इसमें कोई दोराय नहीं कि प्रियंका चोपड़ा ने ग्लैमर वल्र्ड में बॉलीवुड का नाम ऊंचा किया है, लेकिन अब ऐसा लगने लगा है कि इंटरनेशनल लेवल मिल रही लोकप्रियता को प्रियंका पचा नहीं पा रही हैं। शायद यही वजह है कि एक के बाद एक दो विवादों में बुरी तरह फंस चुकी हैं। हालांकि एक विवाद के लिए तो उन्होंने माफी मांग ली है, लेकिन अपने पाक प्रेम के बयान को लेकर वो अब तक खामोश है। 

हम आपको बता दें कि प्रियंका का पहला विवाद जुड़ा एक ट्रेवलर मैगजीन से, जिसमें वो कवर पर नजर आईं। इस तस्वीर प्रियंका चोपड़ा के टॉप पर माइग्रेंट, रेफ्यूजी, आउटसाइडर और ट्रेवेलर शब्द लिखे हैं जिनमें से पहले तीन शब्दों को लाल लकीर से काटा गया है। इसे 'असंवेदनशील' बताकर मैगजीन और प्रियंका का विरोध किया गया। जी हां, इसके लिए प्रियंका चोपड़ा और मैगजीन दोनों को इस तस्वीर के लिए जमकर आलोचना का सामना करना पड़ा, क्योंकि कई लोगों ने इस ओर ध्यान खींचा कि कोई अपनी पसंद से रिफ्यूजी यानी शरणार्थी नहीं बनना चाहता है।


गौरतलब है कि ये मामला और ज्यादा तूल पकड़ता, उससे पहले ही बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने ट्रैवलर मैगजीन के अपने उस कवर फोटो के लिए माफी मांगी है, जिसकी इस तस्वीर में सोशल मीडिया पर भी कई लोगों ने इस कवर फोटो के लिए प्रियंका चोपड़ा को आड़े हाथों लिया है। प्रियंका चोपड़ा ने न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि वे इसके लिए माफी मांगती हैं। बहरहाल, ट्रैवलर मैगजीन मुद्दे पर तो प्रियंका ने माफी मांग ली, लेकिन उस बयान का क्या, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान प्रेम राग अलापकर अपने करोड़ों भारतीयों का दिल तोड़ा है।