scriptफिल्मों से ज्यादा विज्ञापनों में मोटी रकम वसूलते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स | bollywood stars earned from advertisements | Patrika News

फिल्मों से ज्यादा विज्ञापनों में मोटी रकम वसूलते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स

locationमुंबईPublished: Aug 07, 2019 10:12:17 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

विज्ञापन कमाई के मामले में अक्षय कुमार ने बॉलीवुड के तीनों खानों को पछाड़ दिया है। रणवीर सिंह ने ….

bollywood stars

bollywood stars

बॉलीवुड स्टार्स फिल्मों में काम करने के बदले मेहनताना के रूप में मोटी फीस लेते हैं। कुछ सेलिब्रिटी ऐसे भी है जो फिल्मों के मुकाबले विज्ञापनों को करने के लिए मोटी रकम वसूलते हैं। प्रत्येक स्टार को कितने पैसे मिलेंगे यह उनकी फिल्मों की सफलता पर निर्भर करता हैं। कुछ स्टार्स ऐसे है विज्ञापनों से काफी पैसा कमाते है। आज हम आपको ऐसे ही सितारों की विज्ञापन सैलरी के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में बहुत कम लोगों की जानकारी है।
Deepika Padukone
ईएसपी प्रॉपर्टीज के अनुसार, साल 2018 में विज्ञापनों के जरिए फिल्मी सितारों ने करीब 995 करोड़ रुपये कमाए हैं। विज्ञापनों के जरिए सबसे ज्यादा पैसा कमाने में खिलाडी कुमार यानी अक्षय कुमार का नाम आता है। साल 2018 में अक्षय ने 100 करोड़ रुपये के विज्ञापन हासिल किए हैं। विज्ञापन कमाई के मामले में अक्षय कुमार ने बॉलीवुड के तीनों खानों को पछाड़ दिया है। रणवीर सिंह ने साल 2018 में विज्ञापनों के जरिए 84 करोड़ रुपए कमाए हैं। दीपिका पादुकोण हैं। दीपिका ने एक साल में विज्ञापनों के जरिए 75 करोड़ रुपए कमाए हैं।
kareena kapoor
महानायक अमिताभ बच्चन ने 72 करोड़ रुपए कमाए हैं। विज्ञापनों के जरिए 68 करोड़ रुपए कमाकर आलिया ने करीना कपूर को पछाड़ दिया है। शाहरुख खान ने विज्ञापनों के जरिए 56 करोड़ रुपए कमाए हैं। विज्ञापनों के जरिए वरुण ने साल 2018 में 48 करोड़ रुपए कमाए हैं। सलमान खान ने विज्ञापनों से 40 करोड़ रुपए कमाए हैं। 32 करोड़ रुपए कमाकर करीना कपूर ने नौंवा स्थान हासिल किया है। कैटरीना कैफ ने एक साल में विज्ञापनों से 30 करोड़ रुपए कमाए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो