आलिया भट्ट, अजय देवगन सहित यह कलाकार इस साल बढ़ाएंगे साउथ सिनेमा की शोभा

By: Subodh Tripathi
| Updated: 09 Jan 2021, 10:21 PM IST
आलिया भट्ट, अजय देवगन सहित यह कलाकार इस साल बढ़ाएंगे साउथ सिनेमा की शोभा
आलिया भट्ट

आलिया भट्ट, अजय देवगन सहित यह कलाकार इस साल बढ़ाएंगे साउथ सिनेमा की शोभा

अपनी शानदार अदाओं से दर्शकों का दिल जीत लेने वाले बॉलीवुड के कई कलाकार इस साल साउथ सिनेमा में भी नजर आएंगे। दरअसल 2021 में आलिया भट्ट, अजय देवगन, संजय दत्त सहित कई सितारे दक्षिण भारती फिल्मों में काम करेंगे।

आपको बता दें कि एक समय था जब कहीं साउथ स्टार बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाने आए। साउथ सिनेमा ने बॉलीवुड को भी कई सितारे दिए हैं। लेकिन अब बॉलीवुड के कई सितारे साउथ सिनेमा में काम करने जा रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट एसएस राजामौली की पीरियड ड्रामा फिल्म आरआरआर के माध्यम से साउथ सिनेमा में शुरुआत कर रही है। इस फिल्म में आलिया सीता नाम की लड़की का किरदार निभाएंगी। यह एक बड़े बजट की फिल्म है। इसी फिल्म में अजय देवगन भी मुख्य किरदार निभाएंगे। फिल्म की कहानी स्वतंत्रता सेनानियों के इर्द-गिर्द बुनी गई है। जिन्होंने ब्रिटिश हुकूमत के साथ हैदराबाद के निजाम के खिलाफ जंग लड़ी थी। फिल्म में कई विदेशी कलाकार भी नजर आएंगे। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

जानकारी के अनुसार अभिनेता संजय दत्त केजीएफ चैप्टर 2 से साउथ की फिल्मों में एंट्री कर रहे हैं। इस फिल्म में संजय दत्त खलनायक की भूमिका निभाएंगे। यह फिल्म 2018 में आई केजीएफ चैप्टर वन का सीक्वल है। फिल्म को कन्नड़ में बनाया गया है। जिसकी हिंदी में भी रिलीज की जाएगी। इससे पहले संजय दत्त तेलुगू फिल्म चंद्रलेखा में भी केमियों कर चुके हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत साउथ राजनेता जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म में नजर आएगी। इस फिल्म में कंगना ने जयललिता का किरदार निभाया है। इस फ़िल्म को हिंदू, तेलुगु सहित तमिल और अन्य भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।