फिल्म को हिट करने के लिए सलमान करते हैं ये टोटका, बाकी स्टार्स इनसे भी आगे

By: Preeti Khushwaha
| Published: 16 May 2018, 04:32 PM IST
फिल्म को हिट करने के लिए सलमान करते हैं ये टोटका, बाकी स्टार्स इनसे भी आगे
salman khan

कोई मंदिर में माथा टेकटा है तो कोई देश से ही बाहर चला जाता है।

बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्मों को हिट करने के लिए न जाने कौन-कौन से टोटके अपनाते हैं। अपनी फिल्म को बॉक्स आॅफिस पर हिट कराने के लिए हर कोई जुगत में लगा रहता है। ऐसा हो भी क्यो न एक फिल्म को बनाने में करोड़ों की लागत लगती है। इस लिए एक्टर हर हाल में अपनी फिल्म को हिट कराने के लिए टोटको पर विश्वास करते हैं। कोई मंदिर में माथा टेकटा है तो कोई देश से ही बाहर चला जाता है। आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो इस तरह के टोटकों पर विश्वास ही नहीं करते हैं बिल्क इनको अपनाते भी हैं।

 

salman khan

सलमान खान :
इसी क्रम में सबसे पहला नाम आता है सलमान खान का। सलमान की अपनी फिल्म को हिट करने के लिए अपनी फिल्म में शर्ट उतारते हैं। ऐसा माना जाता है कि वह जिस फिल्म में शर्ट उतारते हैं वह फिल्म हिट हो जाती है। कुछ ऐसी ही उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' में किया है। इस फिल्म से पहले भी वह कई और फिल्मों में भी शर्टलेस हुए थे। यही नहीं सलमान अपनी फिल्म को 'ईद' पर रिलीज करना भी शुभ मानते हैं।

 

salman khan

अक्षय कुमार:
बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार तो अपनी फिल्मों को हिट कराने के लिए फिल्म की शुरुआत से ही जुट जाते हैं। वह किसी भी नई फिल्म पर डिस्कस करने लिए संडे का दिन नहीं चुनते हैं। फिर चाहे वो फिल्म कितनी ही बड़ी और बड़े बजट की ही क्यों न हो। वह संडे को कोई बात नहीं करते हैं। यहां तक वह फिल्म एडवांस भी इस दिन नहीं लेते। यही नहीं वह अपनी फिल्म के रिलीज होने पर कभी भी देश में नहीं रहते हैं। जब भी उनकी कोई फिल्म रिलीज होती है वह उस वक्त विदेश में होते है।हीं एकता किसी भी स्क्रिप्ट से पहले मुहूर्त देखती हैं। वहीं हाथों में उंगलियों से ज्यादा अंगूठियां पहनती हैं।

salman khan

दीपिका पादुकोण:
दीपिका अपनी हर फिल्म के रिलीज होने से पहले मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में माथा टेकने जरूर जाती हैं। इस बता को खुद दीपिका ने एक्सेप्ट किया था कि वह ऐसा इसलिए करती हैं ताकि उनकी फिल्म हिट हो जाए।

 

salman khan

आमिर खान:
बॉलीवुड में अपने परफेक्शन के लिए मशहूर आमिर खान अक्सर अपनी फिल्मों को दिसंबर महीने में रिलीज करने को लकी मानते हैं। उनका मानना है कि ये महीना उनकी फिल्म को हिट करने लिए अच्छा है।

 

salman khan

कैटरीना कैफ :
कैटरीना कैफ भी इन सब में विश्वास रखते हैं कैटरीना अपनी हर फिल्म की रिलीज से पहले अजमेर की ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती दरगाह जाती हैं और दरगाह में चादर चढ़ा जाती हैं।

 

salman khan

एकता कपूर:
एकता कपूर इन सबसे भी चार कदम आगे हैं। वह अपने हर सीरियल और फिल्म का नाम रखने से पहले ये जरुर देखती हैं कि उसकी शुरुआत K अक्षर से होना चाहिए। यही नहीं एकता किसी भी स्क्रिप्ट से पहले मुहूर्त देखती हैं। वहीं हाथों में उंगलियों से ज्यादा अंगूठियां पहनती हैं।

Akshay Kumar Deepika Padukone Salman Khan