scriptबॉलीवुड सितारों ने लता मंगेशकर को जन्मदिन की बधाई दी | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड सितारों ने लता मंगेशकर को जन्मदिन की बधाई दी

7 Photos
6 years ago
1/7

सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर शुक्रवार को 89 वर्ष की हो गईं। इस अवसर पर अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित नेने और मधुर भंडारकर जैसे दिग्गजों ने उनके अच्छे स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना की।

2/7

बॉलीवुड दिग्गज हस्तियों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

3/7

अनिल कपूर : हैप्पी बर्थडे, लता मंगेशकर जी! हर तरह के गोन गाने और हमारा दिल जीतने के लिए शुक्रिया। आपको बहुत सारा प्यार। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहे और आप दीर्घायु हो।

4/7

माधुरी दीक्षित नेने : आपकी मधुर आवाज में 'दिल तो पागल है, दिल दीवाना है'.. आप सचमुच में 'स्वर साम्राज्ञी' हैं। हैप्पी बर्थडे! आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं।

5/7

राकेश ओमप्रकाश मेहरा : दिग्गज लता मंगेशकर को जन्मदिन मुबारक हो। मेरी फिल्म के अल्बम पर आपका नाम होना मेरे लिए सपना सच होने से कम नहीं था। हमें 'लुका छुपी' देने के लिए धन्यवाद।

6/7

रवीना टंडन : सौभाग्य था कि उन्होंने मेरी पहली फिल्म 'पत्थर के फूल' के लिए गाया। इस तारीख को भारत को सबसे पवित्र और मधुर आवाज मिली। जन्मदिन की बधाई लताजी। आपके अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों से भरे जीवन की कामना करती हूं।

7/7

मधुर भंडारकर : भारत की कोकिला और हमारी मां सरस्वती को जन्मदिन की बधाई। लता मंगेशकर दीदी आपके अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों की शुभकामनाएं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.