scriptये है बॉलीवुड के 6 सबसे खतरनाक विलेन की खूबसूरत फैमिली, एक की बेटी बॉलीवुड पर कर रही है राज | bollywood top 6 villains beautiful family and daughters | Patrika News

ये है बॉलीवुड के 6 सबसे खतरनाक विलेन की खूबसूरत फैमिली, एक की बेटी बॉलीवुड पर कर रही है राज

Published: Jun 26, 2018 09:38:50 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

अमरीश पूरी बॉलीवुड के ऐसे महान अभिनेता थे जिनका मुकाबला ही नहीं किया जा सकता है।

villains

villains

फिल्में बॉलीवुड की हो या हॉलीवुड की या फिर किसी और इंडस्ट्री की फिल्मों में अगर विलेन न हो तो फिल्म देखने में मजा नही आता है। वहीं कई बार तो ऐसा भी देखा गया कि फिल्मों में हीरो से कही ज्यादा लाइम लाइट विलेन ले जाते हैं। हम हमेशा ही हीरो की लाइफ और उनकी फैमिली के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं लेकिन क्या कभी आपने बॉलीवुड की विलेनस की फिमिली को देखा है। उनकी पत्नी, बच्चे कैसे दिखते हैं। अगर नहीं तो आज हम आपको इंडस्ट्री के कई खूंखार विलेन का रोल निभा चुके विलेन की फैमिली खूबसूरत फैमिली से मिलाने जा रहे हैं।

villains

अमरीश पुरी:
बॉलीवुड में वैसे तो कई सारे ऐसे अभिनेता हैं जिनके अभिनय को लोग आज भी याद किया करते हैं। वहीं अमरीश पूरी बॉलीवुड के ऐसे महान अभिनेता थे जिनका मुकाबला ही नहीं किया जा सकता है। वहीं अगर 90 के दशक के विलेन कि बात की जाए तो अमरीश पुरी जैसा किरदार आज शायद ही किसी ने निभाया हो। इनको तो सभी जानते हैं लेनिक उनकी फैमिली के बारे में बहुत कम लोग ही जानते है। बता दें कि अमरीश की एक बेटी है जिसका नाम नम्रता पुरी है। जो दिखने में बेहद ही खूबसूरत है। नम्रता ने सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग में मास्टर की डिग्री हासिल की है।

villains

राज बब्बर :
राज बब्बर उन एक्टर्स में से हैं जिन्होंने हीरो के साथ-साथ विलेन का भी किरदार निभाया है। इनकी एक बेहद ही खूबसूरत बेटे जूही है। बता दें कि जूही बब्बर एक्टर अनूप सोनी की पत्नी हैं।

villains

डैनी :
बेहतरीन विलेन के तौर पर बॉलीवुड में मशहूर डैनी डेंग्जोंग्पा के बारे में हर कोई जानता है। डैनी की पत्नी गावा डैंगजोंगपा बहुत ही सुंदर हैं। डैनी और गावा के दो बच्चे रिनजिंग डैंगजोंगपा और पेमा डैंगजोंगपा हैं। रिनजिंग डैनी की बेटी का नाम है और वो बॉलीवुड में आना चाहती हैं।

villains

शक्ति कपूर :
शक्ति कपूर ने बॉलीवुड में विलेन और कॉमेडियन दोनों में अपनी पहचान बनाई है। लेकिन दर्शकों ने उनको सबसे ज्यादा एक विलेन के तौर पर पसंद किया है। बता दें कि शक्ति कपूर ने बेटी बॉलीवुड का एक फेमस चहेरा है। जिसने कई हिट फिल्में दी हैं। उसका नाम है श्रद्धा कपूर। शक्ति ने शिवांगी कपूर से शादी की है। शिवांगी, पद्मनी कोल्हापुरी की बहन हैं जो कि अपने जमाने की एक मशहूर अदाकारा हैं शिवांगी ने भी कई फिल्मों में काम किया है।

villains

किरण कुमार :
अस्सी के दशक में फिल्मों में खलनायक बनकर वापसी करने वाले किरण कुमार फिल्मों के साथ-साथ अब छोटे पर्दे पर भी नजर आते हैं। माधुरी के साथ तेजाब फिल्म में लोटिया पठाना का उनका खतरनाक रोल जल्दी कोई भुला नहीं सकता है। बता दें कि किरण की एक बेटी सृष्टि है जो कि काफी सुंदर है। वह फैशन इंडस्ट्री से जुड़ी है।

villains

प्रेम चोपड़ा :
बॉलीवुड के सदाबहार विलेन के तौर पर जाने जाने वाले प्रेम चोपड़ा की फैमिली बेहद ही खूबसूरत है। उनकी तीन बेटियां है रकिता, पुनिता और प्रेरणा चोपड़ा। प्रेरणा बॉलीवुड एक्टर शर्मन जोशी की पत्नी भी हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो