scriptएक्टर एजाज खान ने दिल्ली हिंसा पर कहा- पीएम मोदी को वोट न देने की सजा दिल्ली को दी जा रही है | Bolywood Actor Ajaz Khan Reaction on Delhi Violence | Patrika News

एक्टर एजाज खान ने दिल्ली हिंसा पर कहा- पीएम मोदी को वोट न देने की सजा दिल्ली को दी जा रही है

locationनई दिल्लीPublished: Feb 25, 2020 05:36:04 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

दिल्ली में विरोध प्रदर्शन इतना हिंसक (Delhi Violence) रूप ले चुका है कि अबतक नौ लोगों की मौत हो चुकी है, जिसमें एक पुलिसकर्मी भी शामिल है।

delhi_violence_.jpeg
नई दिल्ली: इस वक्त दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर भारी विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। जगह- जगह आगजनी और तोड़फोड़ हो रही है। CAA को लेकर दो गुट बट चुके हैं। एक जो इसके समर्थन में हैं तो दूसरे वो जो इसके विरोध में। ऐसे में दोनों गुटों के बीच झड़प हो रही है। राजधानी के अलग-अलग इलाकों में आगजनी, पथराव और फायरिंग की खबरें सामने आ रही हैं। इस पूरी घटना पर बॉलीवुड सितारे अपनी बात ट्विटर के जरिए कह रहे हैं। ऐसे में अब एक्टर एजाज खान ने ट्वीट किया है और कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को वोट न दिए जाने की वजह से दिल्ली को सजा दी जा रही है।
https://twitter.com/hashtag/ArvindKejriwal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अपने ट्वीट में एजाज खान ने लिखा, “दिल्ली (Delhi) को मोदी को वोट न दिए जाने की वजह से सजा दी जा रही है। वह हमारी राजधानी में ‘जय श्री राम’ चिल्लाते हुए आग लगा रहे हैं। आप कब तक इसका समर्थन करेंगे? आप इसे तभी रोकेंगे, जब यह आग आपके घर तक पहुंच जाएंगे?” एजाज खान का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एजाज खान के अलावा दिल्ली हिंसा पर अनुराग कश्यप, अनुभव सिन्हा, चेतन भगत, स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा, विशाल भारद्वाज सहित कई कलाकारों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।
आपको बता दें कि दिल्ली में विरोध प्रदर्शन इतना हिंसक (Delhi Violence) रूप ले चुका है कि अबतक नौ लोगों की मौत हो चुकी है, जिसमें एक पुलिसकर्मी भी शामिल है। वहीं कई लोग घायल हैं। गोकलपुरी टायर मार्केट की 20 दुकानें जलकर राख हो गईं। इन इलाकों में हालात अभी भी तनावपूर्ण बने हुए हैं। दिल्ली के करावल नगर गोंडा चौक में आज (मंगलवार) सुबह 6 फायर कॉल हुई हैं। वहीं सोमवार को उपद्रवियों ने सोमवार को भजनपुरा इलाके में एक पेट्रोल पंप को आग के हवाले कर दिया और कई गाड़ियों में आगजनी की। उत्तर पूर्वी दिल्ली के कम से कम 10 जगहों पर हिंसा को देखते हुए धारा 144 लगाई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो