scriptफिल्मी दुनिया से दूर चल रहीं बी टाउन एक्ट्रेस ‘ट्विंकल खन्ना’ का बड़ा खुलासा, बताई जिंदगी से जुडी ये बात.. | Bolywood Actress Twinkle Khanna Talks About her Attitude | Patrika News

फिल्मी दुनिया से दूर चल रहीं बी टाउन एक्ट्रेस ‘ट्विंकल खन्ना’ का बड़ा खुलासा, बताई जिंदगी से जुडी ये बात..

locationमुंबईPublished: Oct 09, 2019 12:17:11 pm

Submitted by:

rohit sharma

शादी के बाद फिल्मी दुनिया से दूर हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्वींकल खन्ना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में जिंदगी के गंभीर मसलों पर बेबाक राय रखी। उन्होंने जिंदगी और मौत के बारे में अपनी बात रखते हुए निजी अनुभवों को लेकर भी बहुत सारी बातें भी इंटरव्यू में साझा की।

twinkle.png
शादी के बाद फिल्मी दुनिया से दूर हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्वींकल खन्ना ( Twinkle Khanna ) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में जिंदगी के गंभीर मसलों पर बेबाक राय रखी। उन्होंने जिंदगी और मौत के बारे में अपनी बात रखते हुए निजी अनुभवों को लेकर भी बहुत सारी बातें भी इंटरव्यू में साझा की।
ट्वींकल कहती हैं कि जिंदगी में कुछ भी इतना ज्यादा गंभीर नहीं होता है कि उसके बारे में मजाक नहीं किया जा सके, यहां तक कि मौत भी नहीं। उन्होंने कहा कि वह अपनी इस सोच के कारण बहुत बार मुसीबत में भी पड़ चुकी हैं। वह हमेशा से ही सच बोलती हैं और कई बार उनका यह ऐटिट्यूड उनके लिए परेशानी भी खड़ा कर देता है।
ट्विंकल ने बताया कि वह Control freak हैं उन्हें हर चीज को अपने हिसाब से ही कराने की आदत है। हालांकि, अब वह इस आदत को धीरे-धीरे कम करने की भी कोशिश कर रही हैं, लेकिन ऐसा करना उनके लिए आसान साबित नहीं हो रहा है।
बता दें कि कई सोशल मुद्दों पर बेबाक राय रखने पर बहुत बार ट्विंकल को आलोचना का शिकार भी होना पड़ा है। फिल्मी दुनिया से परे ट्वींकल खन्ना इन दिनों अपना अधिकतर समय किताबें लिखने में लगा रही हैं। ट्विंकल अपना हाथ फिल्म प्रोडक्शन में भी आजमा चुकी हैं। उनकी फिल्म ‘पैडमैन’ ( Movie Padman ) को ‘सोशल फिल्म’ के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो