श्रीदेवी के निधन के 1 साल बाद जब खुशी ने बोनी कपूर से कही ये बात सुनकर रोने लगे बोनी कपूर, कहा- मैं तुम्हारे...

By: Preeti Khushwaha
| Updated: 11 Apr 2019, 09:26 AM IST
श्रीदेवी के निधन के 1 साल बाद जब खुशी ने बोनी कपूर से कही ये बात सुनकर रोने लगे बोनी कपूर, कहा- मैं तुम्हारे...
Boney Kapoor Khushi kapoor

Sridevi के निधन के बाद Boney Kapoor ने अपनी दोनों बेटियों Jhanvi Kapoor और Khushi Kapoor को मां और बाप दोनों का प्यार दिया।

बॉलीवुड की चांदनी कही जाने वाली दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी ( Sridevi ) को पहली फीमेल सुपरस्टार माना जाता है। वहीं श्रीदेवी न सिर्फ अपनी दमदार एक्टिंग बल्कि अपने डांस के लिए भी जानी जाती हैं। श्रीदेवी ने इस इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दी हैं। श्रीदेवी के निधन के बाद बोनी कपूर ( Boney Kapoor ) ने अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर ( Jhanvi Kapoor) और खुशी कपूर ( Khushi Kapoor ) को मां और बाप दोनों का प्यार दिया। लेकिन हाल ही में बोनी कपूर अपनी छोटी बेटी खुशी की एक ख्वाहिश को जानकर रो पड़े।

 Jhanvi-Kapoor-Sridevi-Khushi-Kapoor-Boney-Kapoor

दरअसल, जीते जी श्रीदेवी ने एक ही सपना देखा। वो चाहती थीं की उनकी दोनों बेटियां इस इंडस्ट्री पर राज करें। वहीं श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने अपनी पहली ही फिल्म 'धड़क' से दर्शकों के दिलों में जगह बना लीं। वहीं श्रीदवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी के भी बॉलीवुड में डेब्यू की कई खबरें सामने आईं लेकिन अभी खुशी का ऐसा कोई इरादा नहीं है। खुशी ने फैसला लिया है कि फिलहाल वह यूएस में जाकर एक्टिंग और फिल्म का कोर्स करेंगी।

Jhanvi Kapoor Sridevi Khushi Kapoor Boney Kapoor

इस बात की जानकारी जाह्नवी ने हाल ही में एक शो के दौरान दिया। उन्होंने बताया कि जब खुशी ने इस बात की चर्चा घर पर की तो उनके पापा बोनी कपूर इसे सुनकर रो पड़े क्योंकि उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वह उसके बिना कैसे रहेंगे। वहीं जाह्नवी ने आगे बताया कि खुशी न्यूयार्क फिल्म एकडेमी ज्वाइन कर रही है और वो वहां से आने के बाद सोचेगी कि उसे क्या करना है। जाह्नवी ने कहा कि मैं और पापा दोनों उसे लेकर थोड़ा परेशान है कि हम कैसे उसके बिना रहेंगे और इसी बात को सोच कर पापा रो पड़े थे।

Show More