श्रीदेवी के ये 5 बड़े राज खुलने से डरते हैं बोनी कपूर, इसलिए कपूर परिवार नहीं चाहता बने बायोपिक

By: भूप सिंह
| Updated: 20 Jan 2019, 09:43 AM IST
श्रीदेवी के ये 5 बड़े राज खुलने से डरते हैं बोनी कपूर, इसलिए कपूर परिवार नहीं चाहता बने बायोपिक
sridevi and boney kapoor

दुनिया के सामने ना आ जाए ये 5 बड़े सच, इसलिए श्रीदेवी पर किसी को फिल्म नहीं बनाने दे रहे बोनी कपूर...

 

दिवंगत दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का पिछले साल अचानक निधन होने से पूरे बॉलीवुड और पूरे देश में सन्नाटा पसर गया था। वे भारतीय सिनेमा की सम्मानित अदाकारा हैं और इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता कि उन्होंने जो मुकाम अपने कॅरियर में हासिल किया वो हर किसी के लिए आसान नहीं होगा। निधन के बाद से बॉलीवुड डायरेक्टर्स में श्रीदेवी की बायोपिक बनाने की होड़ सी लगी है। हर कोई डायरेक्टर श्रीदेवी के सुनहरे कॅरियर को पर्दे पर लाने के लिए एक्साइटेड है। लेकिन कपूर परिवार को ये मंजूर नहीं। हाल ही में बनी फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' पर भी इन दिनों जमकर विवाद हो रहा है। खुद श्रीदेवी के पति बोनी कपूर और उनका परिवार इस फिल्म के खिलाफ है। इतना ही नहीं बोनी कपूर ने तो इस फिल्म को रुकवाने के लिए डायरेक्टर को लीगल नोटिस भी भिजवाया दिया है। क्योंकि श्रीदेवी की जिंदगी के कई ऐसे विवाद है जिनके बारे में कोई तीसरा आदमी गवाही नहीं दे सकता।

 

Sridevi Bungalow Teaser  <a href=Boney Kapoor sent a legal notice to producers" src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/01/15/priya_4004286-m.jpg">

क्या यही हैं वो 5 वजह?
1.श्रीदेवी ने जब बोनी कपूर से शादी की थी उस वक्त बोनी पहले से ही शादीशुदा थे। बोनी की शादी टूटी तो अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला को काफी दिक्कते उठानी पड़ी थी। अर्जुन कपूर और श्रीदेवी के बीच रिश्ते बहुत अच्छे नहीं थे। ऐसे कपूर परिवार नहीं चाहता है कि उनकी पारिवारिक कलह पर्दे पर आए।

2. श्रीदेवी का मिथुन चक्रवर्ती से लंबा अफेयर चला था। कुछ लोगों का तो कहना है कि श्रीदेवी ने मिथुन चक्रवर्ती से शादी भी की थी। हालांकि, इस बात के पुख्ता सबूत नहीं है कि उन्होंने शादी की थी या नहीं। ये श्रीदेवी के कॅरियर का बेहद खराब समय था जो बोनी कपूर पर्दे पर नहीं दिखाना चाहेंगे।

 

sridevi and boney kapoor

3.ऐसा कई बार हुआ है कि श्रीदेवी शराब के नशे में हैं। यूट्यूब पर उनके कई ऐसे वीडियो हैं जिनमें वो शराब के नशे में किसी रेस्तरां या होटल से निकल रही हैं। श्रीदेवी की मौत का कारण भी उनका नशे होना माना जा रहा है। अब उनके निधन के बाद उनकी इमेज और उनकी शराब पीने की आदत को पर्दे पर कैसे दिखाया जाएगा। ऐसे में श्री के परिवार को इस बात से आपत्ति होगी ही।

4. श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्म माने जानी वाली फिल्म ‘चांदनी’ और ‘नगीना’ को पहले उन्हें ऑफर नहीं किया गया था। इन फिल्मों के लिए जया प्रदा और रेखा को चुना जाना था और उनकी डेट्स नहीं मिलने पर श्रीदेवी बतौर सेकेंड च्वाइस इन फिल्मों में आई थी, लेकिन क्या इस बात को श्रीदेवी का परिवार मानना चाहेगा क्योंकि वो एक आइकॉन हैं।

 

sridevi and boney kapoor

5. बात जो भी हो, श्रीेदेवी पर फिल्म बनाने से उनकी चकाचौंध भरी जिंदगी का ऐसा पन्ना भी खुला जाएगा जो बेहद स्याह और विवादित है, बिल्कुल उनकी मौत की तरह और शायद इसी वजह से बोनी कपूर या श्रीदेवी का परिवार नहीं चाहता कि उनकी जिंदगी पर फिल्म बने।

Sridevi
Show More