scriptबोनी कपूर नहीं चाहते कोई श्रीदेवी के बारे में ऐसा सोचे भी, उठाने जा रहे हैं ये बड़ा कदम | Boney Kapoor plans to make a biopic on Sridevi, know details here | Patrika News

बोनी कपूर नहीं चाहते कोई श्रीदेवी के बारे में ऐसा सोचे भी, उठाने जा रहे हैं ये बड़ा कदम

locationमुंबईPublished: Jan 09, 2019 10:40:12 am

बॉलीवुड इंडस्ट्री में रूप की रानी के रूप में पहचानी जाने वाली दिवंगत दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन को करीब 10 महीने हो चुके हैं….

sridevi and boney kapoor

sridevi and boney kapoor

बॉलीवुड इंडस्ट्री में रूप की रानी के रूप में पहचानी जाने वाली दिवंगत दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन को करीब 10 महीने हो चुके हैं। लेकिन आज भी लोगों की जुंबा पर उन्हीं का नाम है। सोशल मीडिया पर चल रही खबरों से ऐसा लगता है मानों श्रीदेवी आज भी जिंदा हैं। जब 2018 में अचानक श्रीदेवी दुनिया को अलविदा कह गईं तो बॉलीवुड इंडस्ट्री सहित हर कर कोई हैरान रह गया। अभी बोनी कपूर श्रीदेवी की मौत की खबर से उभर भी नहीं पाए हैं और पर्दे पर श्रीदेव की कहानी दिखाने के लिए डायरेक्टर्स के बीच होड़ शुरू हो गई है।

 

sridevi and boney kapoor

बोनी कपूर नहीं चाहते कोई…
बोनी कपूर नहीं चाहते कि कोई श्रीदेवी की बायोपिक बनाने के बारे में भी सोचे। क्योंकि वह खुद ही श्रीदेवी की कहानी पर्दे पर लाना चाहते हैं। वैसे तो श्रीदेवी की बायोपिक बनाने को लेकर हर कोई तैयार है। हर किसी के पास बायोपिक की एक स्टोरीलाइन भी है। लेकिन अब बोनी कपूर खुद ही अपनी पत्नी श्रीदेवी के अद्भुत जीवन और कॅरियर पर एक फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं।

 

sridevi and boney kapoor

श्रीदेवी की कहानी को जल्द कॉपीराइट…
रिपोर्ट्स के मुताबिक, बोनी नहीं चाहते कि उनके अलावा श्रीदेवी पर कोई और फिल्म बनाए। इसलिए बोनी जल्द से जल्द श्रीदेवी की कहानी को कॉपीराइट करवाना चाह रहे हैं ताकि वह अपनी पत्नी की बायोपिक को उसी तरह बना सकें, जिस तरह से वह चाहते हैं।

sridevi and boney kapoor

किताब लिखने वालों का लगा तांता
श्रीदेवी पर किताब लिखने वालों का भी हुजूम जमा हो गया है। कई सारे जर्नलिस्ट और लेखकों ने इस संबंध में बोनी से संपर्क किया है। बोनी कपूर जल्दी ही उनमें से किसी को श्रीदेवी पर किताब लिखने की मंजूरी दे सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो